CCTV फुटेज में कैद हुआ हत्या का संदेही:ओड़िशा से आया था ड्राइवर, लूटपाट की आशंका, कैमरे में कैद संदेहियों का नहीं मिला सुराग

बिलासपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात से पहले CCTV कैमरे में  नजर आया ट्रक चालक। - Dainik Bhaskar
वारदात से पहले CCTV कैमरे में नजर आया ट्रक चालक।

बिलासपुर में ओड़िशा के ट्रक ड्राइवर की हत्या की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। बुधवार को उसकी खून से लथपथ लाश मिली थी। उसकेक साथ लूटपाट होने की आशंका जताई जा रही है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वारदात से पहले चालक CCTV फुटेज में एक युवक के साथ नजर आ रहा है। फुटेज के आधार पर सिरगिट‌्टी पुलिस हत्यारों की जानकारी जुटा रही है।

घटना से पहले चालक राजकुमार के साथ नजर आ रहा संदेही।
घटना से पहले चालक राजकुमार के साथ नजर आ रहा संदेही।

बुधवार की सुबह करीब 7 बजे सिलपहरी के ग्रामीणों ने युवक की रक्त रंजित को शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी। तब TI फैजूल शाह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान ग्रामीणों से पूछताछ की गई। लेकिन, युवक की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस की जांच के दौरान युवक की पहचान ओड़िशा के बरगढ़ निवासी ट्रक चालक राजकुमार के रूप में हुई। वह ट्रक से सब्जी लेकर तिफरा मंडी आया था। जहां से वह सिरगिट्‌टी-सिलपहरी स्थित दाल मिल में दाल लोड कराने ट्रक लेकर पहुंचा था। रात करीब 8 बजे वह खाना खाने के लिए निकले था। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। इधर, पुलिस ने आसपास लगे CCTV कैमरों की जांच की। तब एक जगह युवक कैमरे में किसी से पूछताछ करते नजर आ रहा है। अंतिम बार युवक वहां अपने एक साथी के साथ दिख रहा है। फुटेज में वह दुकानदार से पूछताछ करते भी नजर आ रहा है। इसी फुटेज के आधार पर पुलिस संदेहियों की तलाश कर रही है। लेकिन, अब तक हत्यारों की पहचान नहीं हो पाई है।

शव मिलने के बाद सर्च डॉग बुलाकर की गई जांच।
शव मिलने के बाद सर्च डॉग बुलाकर की गई जांच।

लूटपाट की आशंका
जिस तरीके से युवक की हत्या की गई है। इससे उसके साथ लूटपाट होने की आशंका भी जताई जा रही है। माना जा रहा है कि युवक खाना खाने के लिए किसी के साथ गया था। इस दौरान उसके साथी की नीयत बिगड़ गई होगी और लूटपाट कर उसकी हत्या कर दी गई होगी। फिलहाल, पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।
संदेहियों की जानकारी जुटा रही पुलिस
TI फैजूल शाह ने बताया कि जिस जगह युवक की लाश मिली है। वहीं पास के दुकान में CCTV कैमरा लगा है। कैमरे की फुटेज देखने के बाद पता चला कि राजकुमार 8.48 बजे कुछ देर दुकान के पास खड़ा था। उस समय बारिश होने के कारण उसका साथी छाता लेकर आया। तब वहां कुछ अन्य लड़के भी थे। पुलिस फुटेज की जांच कर संदेहियों की जानकारी जुटा रही है।

खबरें और भी हैं...