पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाईवे पर वारदात:बिलासपुर में लूट; आंख में मिर्च पाउडर डालकर ढाबा कर्मचारी से 40 हजार रुपए छीने, फिर ट्रक में बैठकर भाग निकला बदमाश

बिलासपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिम्बोलिक इमेज - Dainik Bhaskar
सिम्बोलिक इमेज
  • हिर्री क्षेत्र के धौराभाठा में देर शाम की घटना, साइकिल से लौट रहा था ढाबा कर्मचारी
  • रास्ते में धक्का मारकर कर्मचारी को गिरा दिया, फिर मारपीट कर छीन ले गया रुपए

बिलासपुर में बदमाश ने आंख में मिर्ची झोंककर ढाबा कर्मचारी से 40 हजार रुपए लूट लिए। इस दौरान बदमाश ने उसके साथ मारपीट भी की। इसके बाद एक ट्रक में बैठकर भाग निकला। ढाबा कर्मचारी गुरुवार देर शाम साइकिल से अपने घर लौट रहा था, तभी रास्ते में उससे लूट हो गई। मामला हिर्री थाना क्षेत्र के धौराभाठा गांव के पास का है।

जानकारी के मुताबिक, बिल्हा, वार्ड क्रमांक 7 निवासी अनमोल अग्रवाल धौराभाठा स्थित मां भवानी ढाबा में काम करता है। वह गुरुवार शाम करीब 6 बजे घर जाने के लिए साइकिल पर निकला था। इसी दौरान नेशनल हाईवे-130 पर शाम करीब 7 बजे एक व्यक्ति ने उसे रुकने के लिए आवाज दी। उसके बोलने के तरीके से अनमोल डर गया और तेजी से साइकिल चलाते भागने लगा।

12 चक्का ट्रक रुका और बदमाश उसमें बैठकर भाग निकला
इस पर बदमाश तेजी से दौड़ता हुआ साइकिल को धक्का मार अनमोल को नीचे गिरा दिया और हाथ में लिया मिर्ची पाउडर आंखों में मल दिया। बदमाश ने अनमोल को पीटा और उसकी जेब फाड़कर रखे 40 हजार रुपए निकाल लिए। तभी एक 12 चक्का ट्रक आकर रुका और बदमाश उसमें बैठकर भाग गया। अनमोल ने पुलिस को बताया कि त्रिपाल लगे होने के कारण वह ट्रक का नंबर नहीं देख सका।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser