कांग्रेस नेता के घर दशहत के 30 मिनट:पत्नी-बहन बोली- वे डकैतों के आगे गिड़गिड़ाती रहीं, बच्चे को ले जाने की धमकी दे लूटा

बिलासपुर4 महीने पहले
कट्‌टे व चाकू की नोंक पर हुई डकैती से कांग्रेस नेता की पत्नी व बहन दहशत में आ गईं।

बिलासपुर में कांग्रेस नेता के घर में घुसे डकैत महज 30 मिनट में नकदी-गहने लूटकर भाग निकले। इस दौरान ड्राइवर से मारपीट और बच्चों को मारने की धमकी के चलते पूरा परिवार दहशत में रहा। कांग्रेस नेता तारकेश्वर पाटले की बहन घर में सब्जी काट रही थी और पत्नी पास ही बच्चे को नहलाने के पहले आंगन में खड़ी थी। तभी नकाबपोश 5 युवक गेट से अंदर घुस आए। इसके बाद जो कुछ भी हुआ, उन्होंने दैनिक भास्कर से साझा किया।

डकैतों ने आते ही तारकेश्वर की पत्नी रजनी पर कट्‌टा तान दिया। इसके बाद उसे धक्का देते हुए अंदर ले गए। उन्होंने शोर मचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी। डर इतना ज्यादा था कि डकैत जब भागे, तब भी दोनों महिलाएं बाहर नहीं निकली। उन्हें लगा कि युवक तीन बाइक में सवार होकर आए थे। किसी तरह हिम्मत कर पति टाकेश्वर पाटले को मोबाइल पर कॉल किया। उस समय टाकेश्वर अपने काम से घर से बाहर थे।

डकैती के बाद मौके पर पहुंच गई पुलिस।
डकैती के बाद मौके पर पहुंच गई पुलिस।

बहन सुकृता बोलीं- गुस्से में थे डकैत
टाकेश्वर पाटले की बहन सुकृता घृतलहरे ने बताया कि वह खाना बनाने की तैयारी कर रही थी। आते ही बदमाशों ने कट्‌टा निकाल लिया। उनके गहनों भी उतरवा लिए। उन्होंने बताया कि डकैत काफी गुस्से में थे।अलमारी से गहने और नकदी लूट ली। इसके बाद दोनों महिलाएं बदमाशों से सबको छोड़ने के लिए हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रहीं, पर वे धमकी देते रहे। उन्हें देखकर लग रहा था कि किसी रंजिश के चलते गुस्से में हैं।

शहर से लगे इलाके में दिनदहाड़े डकैती की सूचना मिलते ही IG रतनलाल डांगी व SP पारुल माथुर भी पहुंचे।
शहर से लगे इलाके में दिनदहाड़े डकैती की सूचना मिलते ही IG रतनलाल डांगी व SP पारुल माथुर भी पहुंचे।

डकैत बोले-बच्चे को बैग में भरकर ले जाते हैं

ड्राइवर नितेश नायक उर्फ छोटू जब उनके बच्चों को लेकर आया, तब नकाबपोश युवक घर के अंदर थे। उसे देखा तो बदमाशों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा। फिर तीन बच्चों को अंदर बंद कर दिया। चाबी नहीं देने पर एक डकैत उनके तीन साल के बच्चे को बैग में भरकर ले जाने और जान से मारने की धमकी देने लगे। इस दौरान एक बदमाश किचन तक पहुंच गया और सब्बल निकालकर ले आया और अलमारी तोड़ दी।पूरे समय युवक घूम-घूमकर कमरों की तलाशी लेते रहे।

खबरें और भी हैं...