अंडर-23 इंटर डिस्ट्रिक एलिट ग्रुप क्रिकेट मैच:रोहित नेतानी के शतक से बिलासपुर मजबूत, महासमुंद पर 70 रनों की बढ़त; आज तीसरे दिन का मैच

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर के  RDCA मैदान में चल रहा है क्रिकेट मैच - Dainik Bhaskar
रायपुर के RDCA मैदान में चल रहा है क्रिकेट मैच

छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित अंडर 23 इंटर डिस्ट्रिक्ट एलिट ग्रुप मैच में बिलासपुर की टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। दूसरे दिन के मैच में टीम की ओर से बल्लेबाज रोहित नेतानी की शतकीय पारी खेली। वहीं सनी पांडेय व प्रतीक पटेल ने शानदार बल्लेबाजी की। इसके साथ ही टीम ने महासमुंद की टीम से 70 रनों की बढ़त बना ली है।

क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल ने बताया कि रायपुर के RDCA मैदान में चल रहे इस प्रतिस्पर्धा में महासमुंद और बिलासपुर के बीच मैच चल रहा है। मंगलवार को महासमुंद की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और पूरी टीम 298 रन बनाकर आउट हो गई। इसके जवाब में बिलासपुर की टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट खोकर 59 रन बनाए। टीम की शुरूआत सलामी बल्लेबाज व विकेटकीपर प्रतीक पटेल और अभिजीत टाह ने किया।

इन तीनों बल्लेबाजों ने टीम को दिलाई बढ़त
इन तीनों बल्लेबाजों ने टीम को दिलाई बढ़त

कप्तान सनी और रोहित की बेहतर साझेदारी
गुरुवार को टीम की ओर से प्रतीक ने 70 और 22 रन बनाए। इसके बाद प्रथम सिंह 25 अनुराग मिश्रा 24 रन पर आउट हो गए। पांचवें विकेट पर कप्तान सनी पांडेय और रोहित नेतानी ने 181 रनों की साझेदारी से टीम मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। मैच में रोहित ने 160 गेंदों में 14 चौकों व चार छक्कों की मदद से अपना शतक पूरा किया और आउट हो गए। गुरुवार को खेल खत्म होने तक बिलासपुर ने पांच विकेट खोकर 109 ओवर में 368 रन के साथ महासमुंद से 70 रनों की बढ़त बना ली है।

नाबाद 84 पर है कप्तान सनी पांडेय
कप्तान सनी पांडेय अपने पारी को संभाल संभाल कर आगे बढ़ते रहे। उन्होंने 10 चौके और दो छक्कों की मदद से 84 रन बनाए। खेल खत्म होने पर सनी नाबाद 84 रन पर खेल रहे हैं। उनके साथ आक्रामक बल्लेबाज परिवेश धर 18 गेंदों में 3 छक्कों और एक चौके की मदद से 25 रन बनाकर खेल रहे हैं।

महासमुंद के मोहित ने झटके दो विकेट
महासमुंद की ओर से गेंदबाजी करते हुए मोहित नासा ने दो विकेट झटके। वहीं, प्रशांत, हमीद राजा और दयाशंकर कन्नोजे ने एक-एक विकेट हासिल किए। मैच के निर्णायक मोहम्मद दाऊद सुनील डरसेना, स्कोर मनोज तिवारी ऑब्जर्वर अवधेश गुप्ता और बिलासपुर के कोच रितेश शुक्ला व अभ्युदय कांत सिंह हैं। गुरुवार को तीसरे दिन का मैच खेला जाएगा।

खबरें और भी हैं...