उपचुनाव में कांग्रेस-भाजपा में झड़प:बिलासपुर विधायक और मेयर बूथ के भीतर पहुंचे तो हुआ हंगामा, दोनों पार्टियों के समर्थक भिड़े

बिलासपुर5 महीने पहले

बिलासपुर में वार्ड क्रमांक 29 के उपचुनाव में विधायक शैलेष पांडेय और महापौर रामशरण यादव बूथ के अंदर पहुंच गए। इसे लेकर पूर्व महापौर किशोर राय और नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष अशोक विधानी और समर्थकों ने विरोध करते हुए जमकर हंगामा मचाया। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई और झूमाझटकी की नौबत आ गई, जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया।

विधायक शैलेष पांडेय और महापौर किशेर राय बूथ के अंदर पहुंचे, तब हुआ हंगामा।
विधायक शैलेष पांडेय और महापौर किशेर राय बूथ के अंदर पहुंचे, तब हुआ हंगामा।

मतदान के दौरान सोमवार दोपहर शहर विधायक शैलेष पांडेय और महापौर रामशरण यादव समर्थकों के साथ बूथ के अंदर पहुंच गए। इस दौरान पीठासीन अधिकारी व मतदान अधिकारियों ने उन्हें निर्देश देना शुरू कर दिया। इसकी भनक लगते ही पूर्व महापौर किशोर राय और नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष अशोक विधानी और अन्य भाजपाई भी वहां पहुंच गए। उन्होंने विरोध करते हुए हंगामा मचाना शुरू कर दिया। लिहाजा, दोनों पक्षों में तीखी बहस शुरू हो गई। इसके बाद दोनों पक्ष आपस में उलझ गए और झूमाझटकी की स्थिति बन गई। किसी तरह दोनों पक्षों को बूथ से बाहर किया गया।

दोनों पक्षों के बीच झूमाझटकी हो गई।
दोनों पक्षों के बीच झूमाझटकी हो गई।

पुलिस के हस्तक्षेप के बाद शांत हुआ मामला
विवाद और गहमागहमी की स्थिति को देखते हुए मतदान केंद्र में मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को बाहर निकाला। हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस अफसर भी वहां पहुंच गए। फिर दोनों पार्टी के नेताओं को समझाइश देते हुए शांत कराया। विवाद के बाद यहां पुलिस अफसरों ने जवानों की तैनाती भी बढ़ा दी है। मतदान केंद्रों पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं।

मतदान केंद्र के बाहर भी होता रहा हंगामा।
मतदान केंद्र के बाहर भी होता रहा हंगामा।
खबरें और भी हैं...