बिना वजह का झगड़ा:बिलासपुर में काफी देर से बैठी पड़ोसन को महिला ने जाने के लिए कहा, तो पति के साथ मिलकर लात-घूंसों से पीटा

बिलासपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पड़ोसन को घर से जाने के लिए कहा तो उसने अपने पति के साथ मिलकर महिला की पिटाई कर दी। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पड़ोसन को घर से जाने के लिए कहा तो उसने अपने पति के साथ मिलकर महिला की पिटाई कर दी।
  • मस्तुरी क्षेत्र के ग्राम खैरा की घटना, पड़ोसन करीब दो घंटे से बैठी थी महिला के घर
  • आसपास के लोगों ने महिला को बचाया, ठीक हुई तो दो दिन बाद दर्ज कराई FIR

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में महिला ने उसके घर बैठी पड़ोसन को जाने के लिए कह दिया। यह बात पड़ोसन को इतनी नागवार गुजरी की उसने पति के साथ मिलकर महिला की लात-घूंसों से पिटाई कर दी। इस दौरान आसपास के लोगों ने देखा तो बीच बचाव कर महिला को छुड़ाया। इसके बाद महिला घर पहुंची और डॉक्टर को दिखाया। दो दिन बाद तबीयत ठीक लगन पर पति के साथ मस्तुरी थाने पहुंची और FIR दर्ज कराई।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम खैरा निवासी बृहस्पति बाई के पड़ोस में रहने वाली हेमलता 15 मार्च की दोपहर करीब एक बजे उसके घर पहुंची और बातचीत करने लगी। बृहस्पति बाई को भी काम से बाहर जाना था। काफी देर बीत जाने के बाद भी जब हेमलता नहीं गई तो बृहस्पति बाई ने 3 बज गया है, अब तुम भी अपने घर जाओ। इस पर हेमलता अपने घर चली गई। उसके जाने के कुछ देर बाद बृहस्पति बाई शीतला माता मंदिर की ओर गई।

पड़ोसन ने कहा- महिला अपने पति को लेकर उस पर संदेह करती है
वहां पर शाम करीब 4 बजे हेमलता अपने पति विजय गोड़ के साथ मिल गई। आरोप है कि हेमलता ने कहा कि बृहस्पति अपने पति को लेकर उसके ऊपर शंका करती है। इसके बाद पति-पत्नी दोनों ने गालियां देनी शुरू कर दी। जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी दंपति ने बृहस्पति बाई को लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान आसपास की महिलाओं ने बीच बचाव किया। मारपीट से बृहस्पति बाई के सिर, हाथ और अन्य जगह चोटें आई।

खबरें और भी हैं...