पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:फ्लैट का 31.50 लाख लेकर दूसरे को बेच दिया सांई संगम बिल्डिंग के पार्टनरों पर केस दर्ज

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित की शिकायत पर सरकंडा पुलिस ने जांच के बाद की आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई

सांई संगम बिल्डर के भागीदारों पर लिंगियाडीह में दिव्या माउंट स्थित फ्लैट बेचने के नाम पर 31लाख 50 हजार रुपए ठगी का आरोप है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज किया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। विद्यानगर कृष्णा विहार निवासी आशीष बैनर्जी पिता स्व एचएस बैनर्जी 64 वर्ष फ्लैट बुकिंग एजेंट अजंन देव के माध्यम से लिंगियाडीह स्थित सांई संगम रियलटर्स के भागीदार प्रकाश चंदन सिदारा, पराग पांडुरंग वैध, प्रीति वैध से संपर्क किया। उन्होंने लिगियाडीह स्थित दिव्या माउंट पर अच्छी सुविधाओं के साथ फ्लैट बनाकर अच्छी बेचने की जानकारी दी। अंजन देव बंगाली समाज के हैं। आशीष ने उनकी बातों पर भरोसा कर दिव्या माउंट के चतुर्थ तल फ्लैट क्रमांक-ए 402 को खरीदने के लिए 28 लाख 78 हजार 200 रुपए में सौदा तय किया। बिजली, पार्किंग, सोसायटी, सर्विस टैक्स, रजिस्ट्री की राशि अलग से 2 लाख 71 हजार रुपए देना तय हुआ। विक्रेता सांई संगम रियलटर्स के भागीदार प्रकाश चंदन सिदारा, पराग पांडुरंग वैध, प्रीति वैध ने 23 दिसंबर 2015 को इकरारनामा किया। आशीष बैनर्जी ने 31 लाख 51 हजार रुपए अलग अलग किश्तों में सांई संगम रियलटर्स के खाते मे जमा किया। 1 लाख 76 हजार अजंन देव ने अपने खाते में रजिस्ट्री के नाम से जमा कराया। अंजन देव ने आशीष को फ्लैट की रजिस्ट्री करने का आश्वासन दिया था। इसके बाद वह रजिस्ट्री के लिए टालमटोल करने लगा। 28 अप्रैल 2018 को फ्लैट को उन्होंने मिलकर सुशांत कुमार सिंघराय व सुमीता सिंघराय को बेच दिया। जानकारी होने पर आशीष ने सांई संगम रियलटर्स के भागीदार प्रकाश चंद सिदारा, पराग पांडुरंग वैध, प्रीति वैध व अंजन देव से संपर्क किया पर उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो धोखाधड़ी का अहसास हुआ और उन्होंने थाने में आकर लिखित में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

शिकायत दो साल पहले, अभी हुई कार्रवाई
पीड़ित ने 2015 में सौदा किया। पूरा पैसा भी दे दिया इसके बाद भी उसे फ्लैट नहीं मिला। दो साल पहले 2018 में उन्होंने थाने में शिकायत की थी। अब जाकर उसमें कार्रवाई हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें