बाइक चोरी करके ढ़ाबे में छिपा देता था:शहर में अलग-अलग बाइक से घूमता, बिना नंबर प्लेट की गाड़ी के साथ पकड़ाया तब खुला राज; गिरफ्तार

बिलासपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने चोरी की तीन बाइक के साथ आरोपी को पकड़ा है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने चोरी की तीन बाइक के साथ आरोपी को पकड़ा है।

बिलासपुर में पुलिस ने चोरी की तीन बाइक के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। वह नए साल में बिना नंबर की बाइक में घूम रहा था। जांच के दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उससे पूछताछ करने पर चोरी का राज खुला। उससे तीन बाइक बरामद की गई है। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

थाना प्रभारी प्रसाद सिन्हा ने बताया कि नव वर्ष पर कानन-पेंडारी व आसपास के इलाकों में भीड़ को देखते हुए पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान वाहन चेकिंग के लिए पाइंट भी लगाया गया था। प्रधान आरक्षक अशोक कश्यप व जय साहू सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने बिना नंबर की एक बाइक को रोकने की कोशिश की, तब उसमें सवार युवक भागने लगा।

पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा कर पकड़ लिया। उससे पूछताछ करने के बाद पता चला कि राकेश यादव उर्फ गोलू (23) कोटा क्षेत्र के ग्राम भरारी का रहने वाला है। उससे बाइक के दस्तावेजों की मांग की गई। तब वह गोलमोल जवाब देने लगा। उसे पकड़कर थाना ले गए और सख्ती से पूछताछ की, तब उसने बाइक को चोरी करना बताया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ढ़ाबा में करता है काम, वहीं छिपा कर रखा था बाइक
पुलिस ने उससे बारीकी से पूछताछ की, तब चोरी की दो और बाइक मिल गई। उसने बताया कि शहर के अलग-अलग जगहों से उसने बाइक चोरी की थी। चोरी की बाइक को बेचने की फिराक में था और दो बाइक को ढाबा के पीछे खड़ी कर दिया था।
बाइक बदल-बदलकर घूमता था युवक
थाना प्रभारी प्रसाद सिन्हा ने बताया कि युवक के बाइक बदल-बदल कर घूम रहा था। नए साल में बिना नंबर की बाइक में घूमते पकड़े जाने पर पुलिस को शक हुआ। उससे पूछताछ करने पर चोरी का राज खुला और उससे तीन बाइक बरामद भी हो गई।

खबरें और भी हैं...