पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:एएआई व डीजीसीए के अफसर पहुंचे चकरभाठा एयरपोर्ट निरीक्षण किया और चल दिए, लोगों को मिलने से रोका

बिलासपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिलासपुर एयरपोर्ट प्रबंधन उड़ान शुरू करने तैयार होने का दावा अवश्य कर रहा है लेकिन टर्मिनल बिल्डिंग में छोटी-छोटी ढेर सारी चीजें है जो बार-बार कहने के बाद भी पूरी नहीं हो रही है। एएआई और डीजीसीए के अफसरों ने भी इन्हें देखा और पूछताछ की । टीम के सदस्यों को किसी से मिलने नहीं दिया गया। बिलासपुर एयरपोर्ट के लिए थ्री सी लाइसेंस का आवेदन किया गया है। एयरपोर्ट उस लायक है या नहीं इसकी जांच करने एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के आशीष दुबे और डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन की ओर से सत्यप्रकाश राय पहुंचे थे।

संघर्ष समिति के पदाधिकारी मिलने पहुंचे
दिनभर प्रयास के बाद शाम को उप महाधिवक्ता सुदीप अग्रवाल, अधिवक्ता आशीष श्रीवास्तव, सुदीप श्रीवास्तव, राजेश केशरवानी, राजेंद्र शुक्ला एवं कमल सलूजा एयरपोर्ट पहुंचे। उन्होंने अफसरों से मुलाकात कर थ्री सी लाइसेंस के बारे में चर्चा की।

सुरक्षा के लिहाज से रोका गया
"क्या निर्देश दिए यह नहीं बता सकता। जहां तक लोगों को रोकने का सवाल है तो सर्वे के दौरान ज्यादा भीड़ नहीं होना चाहिए। इसके अलावा यह सुरक्षा की दृष्टि से किया गया है।"
- बीरेन सिंह, डायरेक्टर बिलासपुर एयरपोर्ट

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser