युवती की पेड़ से लटकी मिली लाश:शादी में जाने की बात कहकर 18 साल की लड़की घर से निकली थी, देर रात तक नहीं लौटी; हत्या और आत्महत्या के एंगल से जांच जारी

​​​​​​​बिलासपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवती का शव संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला है। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवती का शव संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला है।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शनिवार सुबह पेड़ से लटकी एक युवती की लाश मिली है। वह शुक्रवार को गांव में ही शादी में जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन देर रात तक नहीं लौटी। आज सुबह उसकी लाश पेड़ से लटकी मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संदिग्ध बताया है। युवती का जमीन से पैर टिका हुआ था। फिलहाल, पुलिस इसे प्रथम दृष्टया खुदकुशी मान रही है। लेकिन हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच की भी कही है।

मृतका की पहचान बेलगहना चौकी क्षेत्र के रतखंड़ी ग्राम पंचायत निवासी सोनम पटेल (18) के रूप में की गई है। युवती के पिता नर्मदा पटेल ने बताया कि शादी में जाने की बात कहकर वह निकली थी लेकिन देर रात तक नहीं लौटी।

शव के पास मिली साइकिल की 2 चाबियां, पुलिस ने जब्त की
उधर, पुलिस ने बताया कि शव के पास ही युवती का मोबाइल भी पड़ा मिला है। हालांकि लॉक होने के कारण ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी। कोई सुसाइड नोट भी मौके पर नहीं मिला है। युवती के शव के पास ही साइकिल की दो चाबियां मिली हैं। पूछताछ में पता चला कि युवती पैदल ही गई थी। थोड़ी दूर पर उसके चप्पल भी मिले हैं। पुलिस ने सारा सामान जब्त कर लिया है।

पुलिस इस बात की भी आशंका जता रही है कि युवती की हत्या कर शव को लटकाया गया होगा। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट और युवती को मोबाइल लॉक खुलने का इंतजार है। संभावना है कि उससे कोई जानकारी सामने आ सके।