लव, सेक्स फिर बीच में आ गए परिजन:बोले-दूसरी जाति की है लड़की, हमें स्वीकार नहीं; 2 साल तक रेप करने के बाद युवक गया जेल

बिलासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी राहुल तिवारी - Dainik Bhaskar
आरोपी राहुल तिवारी

बिलासपुर में युवती से शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दरअसल, युवक ने पहले अपनी प्रेमिका के साथ जीने मरने का वादा किया था। लेकिन, अब उसके परिजनों ने इसलिए रिश्ता ठुकरा दिया कि युवती दुसरी जाति की थी। पुलिस ने युवक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बिल्हा पुलिस के अनुसार राहुल तिवारी (23) कॉलेज में पढ़ाई करता था। इस दौरान उसकी दोस्ती 20 वर्षीय युवती से हुई। दोनों आपस में मिलने जुलने लगे। इसी दौरान राहुल ने उससे प्यार का इजहार किया। युवती भी उसके प्यार में आकर फंस गई। करीब दो साल पहले राहुल ने उससे शादी करने का वादा किया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद से राहुल लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस बीच युवक ने अपने परिजन से शादी की चर्चा की। तब परिजन ने युवती के दूसरी जाति के होने की बात कहकर रिश्ता ठुकरा दिया। यह जानकारी युवती को हुई, तब वह शिकायत लेकर थाने पहुंच गई। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी राहुल तिवारी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
तीन साल से था प्रेम संबंध
युवती ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेमी राहुल तिवारी उससे शादी करने की बात कह रहा था। तीन साल पहले उनकी दोस्ती हुई थी। दो साल से वह युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था। बाद में उसने शादी करने से इंकार कर दिया।

एक साथ काम करते थे युवक-युवती
बिल्हा थाना प्रभारी पारस पटेल ने बताया कि युवक व युवती पहले एक साथ कॉलेज में पढ़ते थे। फिर बाद में दोनों एक साथ प्राइवेट जॉब भी करने लगे। युवक-युवती आपस में शादी करना चाहते थे। लेकिन, युवक ने परिजन के दबाव में शादी करने से इंकार कर दिया। युवती की रिपोर्ट पर उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...