पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:बिलासपुर में कॉलेज कर्मचारी से 60 हजार की लूट; नकाबपोश बदमाश डंडे से पीटकर छीन ले गए रुपए

बिलासपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार दोपहर एक कॉलेज कर्मचारी से 60 हजार रुपए लूट लिए। इसके बाद थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए पहुंचा कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार दोपहर एक कॉलेज कर्मचारी से 60 हजार रुपए लूट लिए। इसके बाद थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए पहुंचा कर्मचारी।
  • तखतपुर क्षेत्र का मामला, बैंक से रुपए निकालकर पैदल ही कॉलेज जा रहा था कर्मचारी
  • बाइक सवार तीन बदमाशों ने की वारदात, दुकानों में लगे CCTV फुटेज में दिखाई दिए

बिलासपुर में नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार दोपहर कॉलेज कर्मचारी से 60 हजार रुपए लूट लिए। कर्मचारी बैंक से रुपए लेकर पैदल ही कॉलेज जा रहा था, इसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने डंडे से उन पर हमला कर दिया। मेन रोड पर हुई यह घटना आसपास दुकानों में लगे CCTV में कैद हो गई है। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मुख्य मार्ग पर JMP कॉलेज के पास ही SBI की ब्रांच है। बुधवार दोपहर कॉलेज कर्मचारी अब्बास हीरानी बैंक से 60 हजार रुपए निकालने के बाद पैदल ही जा रहे थे। अभी वे कॉलेज के पास पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाए तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। अब्बास को डंडे से पीटा और रुपए छीनकर बाइक पर भाग निकले।

पुलिस को अंदेशा- बदमाश पहले से ही कॉलेजकर्मी को किए थे टारगेट
लूट की पूरी वारदात मेन रोड की दुकानों में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस उन फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। वहीं क्षेत्र में नाकाबंदी भी कराई गई है। पुलिस को अंदेशा है कि बदमाशों ने पहले से ही कॉलेज कर्मचारी को टारगेट कर रखा था। वह जानते थे कि कर्मचारी बैंक से रुपए निकालने के लिए गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser