पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जानलेवा शराब:बिलासपुर में खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद, नशे में धुत चाचा ने युवक को मार दिया चाकू

बिलासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शराब के नशे में धुत अधेड़ ने अपने भतीजे को चाकू मार दिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शराब के नशे में धुत अधेड़ ने अपने भतीजे को चाकू मार दिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  • तखतपुर क्षेत्र के कुसमुली की घटना, युवक को गंभीर हालत में किया रेफर
  • महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से लौटे पिता ने भाई के खिलाफ दर्ज कराई FIR

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शराब के नशे में धुत अधेड़ ने अपने भतीजे को चाकू मार दिया। उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया। दोनों के बीच खाना बनाने और खिलाने को लेकर विवाद हुआ था। घटना करीब 6 दिन पुरानी है। महाराष्ट्र से लौटे युवक के पिता ने अपने भाई के खिलाफ बुधवार शाम तखतपुर थाने में FIR दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम कुसमुली निवासी होरी लाल सोनी मजदूरी करता है। वह कमाने के लिए अपने बड़े और छोटे बेटों के साथ महाराष्ट्र के गढ़चिरौली गया था। घर में उसका मंझला बेटा राकेश सोनी रहता है। 31 दिसंबर की शाम करीब 7 बजे राकेश ने अपने पिता को फोन किया और बताया कि चाचा भीम बली शराब के नशे में खाना बनाने को लेकर गाली-गलौज कर रहे और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

बेटे ने ही फोन कर चाकू मारने की सूचना पिता को दी
होरी लाल ने पुलिस को बताया कि उसने गांव के ही लाला सोनी को फोन किया और चाचा-भतीजे के झगड़े के बारे में बताकर घर जाकर देखने के लिए कहा। रात करीब 11 बजे राकेश ने अपने पिता को फिर फोन किया। बताया कि चाचा ने उसके पेट में चाकू मार दिया है। इस पर वह गढ़चिरौली से लौटा तो लाला सोनी ने राकेश के क्लीनिक में भर्ती होने की बात बताई। वहां गंभीर हालत में बिलासपुर रेफर कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें