पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नौकरी का झांसा देकर लूटा:बिलासपुर में छात्रों को काम दिलाने का दिया झांसा, फिर बाइक और मोबाइल लूटकर भाग गया

बिलासपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नौकरी का झांसा देकर बदमाश ने दो छात्रों को लूट लिया। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नौकरी का झांसा देकर बदमाश ने दो छात्रों को लूट लिया।
  • कोटा क्षेत्र के गनियारी की घटना, खुद को फाइनेंस कंपनी में एजेंट बताकर दिया था नौकरी का झांसा
  • छात्र और उसके दोस्त को तीन दिन घुमाता रहा, फिर इंचार्ज से मिलाने के बहाने दोनों को साथ ले गया

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नौकरी का झांसा देकर एक शातिर बदमाश ने दो छात्रों से बाइक और मोबाइल लूट लिए। बदमाश ने खुद को फाइनेंस कंपनी का एजेंट बताया था। दोनों छात्रों को बदमाश अपने साथ तीन दिनों तक घुमाता रहा। फिर कंपनी में बॉस से मिलाने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया और लूटकर भाग निकला। मामला कोटा थाना क्षेत्र के गनियारी का है।

जानकारी के मुताबिक, तखतपुर के ग्राम साल्हेकापा निवासी वेदप्रकाश यादव शासकीय निरंजन केशरवानी कोटा कालेज मे बी.कॉम प्रथम वर्ष का छात्र है। वह 29 दिसंबर को एक व्यक्ति के संपर्क में आया। उसने खुद को एक फाइनेंस कंपनी में एजेंट बताया और काम दिलाने का झांसा दिया। इसके बाद बदमाश वेद प्रकाश और उसके दोस्त राजेश्वर प्रसाद को तीन दिन तक साथ में घुमाता रहा।

गनियारी अस्पताल के पास सुनसान जगह लूटकर भागा
छात्रों का आरोप है कि 2 जनवरी को बदमाश अपने कंपनी के सर से मिलाकर का झांसा देकर उन्हें दोपहर करीब 2.50 बजे गनियारी अस्पताल के पास ले गया। वहां पर दोनों को डरा धमकाकर उनसे बाइक और दो मोबाइल लूट लिए। इसके बाद वहां से भाग निकला। लूटी गई बाइक और मोबाइल की कीमत करीब 37 हजार रुपए है। दोनों छात्र पहले तो डर से चुप रहे, फिर मंगलवार को थाने पहुंचकर FIR कराई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें