पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकंजे में 'स्टाइगर किंग':हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर बिलासपुर पुलिस ने निकाला जुलूस, जुए में फंसाकर लोगों को लूटता था

बिलासपुर3 महीने पहले
लूट के मामले में हिस्ट्रीशीटर दद्दू उर्फ यशवंत सोनी की तलाश थी। पुलिस ने हथकड़ी डालकर थाने से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तक उसका जुलूस निकाल दिया।
  • रतनपुर थाना पुलिस की कार्रवाई, लोगों के हारने पर मोबाइल, क्रेडिट कार्ड तक लूट लेता
  • पर्यटन और धार्मिक स्थल के आसपास स्टाइगर गेम की आड़ में चलाता था जुए का कारोबार

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने गुरुवार को एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर सड़क पर उसका जुलूस निकाला। लोगों को जुए के झांसे में फंसाकर आरोपी बदमाश उनको लूट लेता था। हिस्ट्रीशीटर को स्टाइगर किंग के नाम से भी जाना जाता था। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को एक लूट के मामले में हिस्ट्रीशीटर दद्दू उर्फ यशवंत सोनी की तलाश थी। उसके खिलाफ पचपेड़ी निवासी चंद्रशेखर वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया था कि 23 नवंबर को जुए के खेल में फंसाया और फिर मारपीट कर 4 हजार रुपए लूट लिए थे। इसके बाद दद्दू गुरुवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

थाने से लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तक निकाला जुलूस
पुलिस ने हथकड़ी डालकर थाने से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तक उसका जुलूस निकाला। बताया जा रहा है कि पर्यटन स्थल खुंटाघाट और बिलासपुर के आसपास धार्मिक स्थल व मेलों में दद्दू स्टाइगर गेम की आड़ में जुआ का संचालन करता है। लोगों को झांसे में फंसाकर हारने पर मोबाइल, घड़ी, पर्स, क्रेडिट कार्ड सामान रख लेता है।

लोग डर और बदनामी के डर से पुलिस के पास नहीं जाते
पुलिस का कहना है कि लूट का शिकार होने के बाद भी लोग डर और बदनामी के चलते थाने नहीं आते। न ही उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाते। कुछ दिन पहले ही उसका नाम गुंडा लिस्ट में डाला गया है। दद्दू के खिलाफ रतनपुर में चोरी, मारपीट, छिनैती के कई मामले दर्ज हैं। उसके एक साथी श्याम सारथी को भी चार दिन पहले गिरफ्तार किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें