पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेल्फी का झांसा देकर पीटा:​​​​​​​बिलासपुर में वालीबॉल खिलाड़ी को सेल्फी के बहाने ले गए साथ, फिर लात-घूंसों और बेल्ट से पीटा

बिलासपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सेल्फी का झांसा देकर दो युवकों ने एक वालीबॉल खिलाड़ी की जमकर पिटाई कर दी। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सेल्फी का झांसा देकर दो युवकों ने एक वालीबॉल खिलाड़ी की जमकर पिटाई कर दी।
  • सरकंडा क्षेत्र के लिंगियाडीह ग्राउंड में रात की घटना, तड़के 4 बजे खिलाड़ी किसी तरह पहुंचा अपने घर
  • रामा मैग्नेटो मॉल से बाहर निकलते ही 2 युवक झांसा देकर उसे अपने साथ ले गए, मारपीट कर भाग निकले

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दो युवकों ने एक वालीबॉल खिलाड़ी की जमकर पिटाई कर दी। दोनों युवक सेल्फी लेने का झांसा देकर देर रात खिलाड़ी को अपने साथ ले गए और फिर लात-घूंसों और बेल्ट से जमकर पीटा। युवकों के भागने के बाद किसी तरह खिलाड़ी तड़के 4 बजे अपने घर पहुंचा। दर्द और तकलीफ के चलते गुरुवार रात थाने पहुंचकर FIR दर्ज कराई। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पूजा पैराडाइज अपार्टमेंट निवासी एबी मैथ्यू वालीबॉल खिलाड़ी और व्यवसायी हैं। वह 17 फरवरी की रात करीब 2 बजे रामा मैग्नेटो मॉल से बाहर निकले। तभी वहां पर दो युवक मिले और मैथ्यू की तारीफ करने लगे कि वह बहुत जबरदस्त खिलाड़ी है। इसके बाद दोनों ने उसके साथ सेल्फी लेने की जिद की। काफी रिक्वेस्ट पर मैथ्यू तैयार हुआ तो दोनों युवक उसे अपनी बुलेट में बैठाकर लिंगियाडीह ग्राउंड ले गए।

मारपीट से खिलाड़ी के शरीर पर पड़े निशान, अंदरुनी चोटें भी
ग्राउंड में पहुंचते ही दोनों युवकों का व्यवहार अचानक बदल गया और उन्होंने गालियां देनी शुरू कर दी। मैथ्यू ने विरोध किया तो दोनों युवकों ने लात-घूंसे और बेल्ट से मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद दोनों युवक उसे छोड़कर भाग निकले। किसी तरह मैथ्यू तड़के पैदल अपने घर पहुंचा। मारपीट से उसके शरीर पर निशान पड़ गए हैं, साथ ही अंदरुनी चोटें भी आई हैं। मैथ्यू ने पुलिस को बताया कि काफी दर्द होने से सो गया। इसलिए रिपोर्ट करने की हिम्मत नहीं थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें