पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दोस्ती, अश्लील फोटो और ब्लैकमेलिंग:सोशल मीडिया पर UP के युवक से हुई दोस्ती, बिलासपुर की महिला और उसकी बेटियों की अश्लील फोटो बनाकर वायरल कर दी

बिलासपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ में बिलासपुर की एक महिला को UP के युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। युवक ने महिला  की फोटो एडिट कर अश्लील बना दी और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ में बिलासपुर की एक महिला को UP के युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। युवक ने महिला की फोटो एडिट कर अश्लील बना दी और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।
  • तोरवा क्षेत्र का मामला, ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए मांगे, जान से मारने की धमकी दी
  • आरोपी ने सोशल मीडिया से महिला और उसकी बेटियों की फोटो निकाल कर एडिट की

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की एक महिला को सोशल मीडिया पर युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। युवक ने महिला और उसकी बेटियों की फोटो को सोशल मीडिया से निकाल कर एडिट किया। फिर अश्लील फोटो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी ने महिला से 10 लाख रुपए मांगे। जब महिला ने देने से मना कर दिया तो आरोपी ने फोटो वायरल कर दी। इसके बाद महिला ने तोरवा थाने में FIR दर्ज कराई।

जानकारी के मुताबिक, तोरवा निवासी 42 साल की महिला की दोस्ती सोशल मीडिया पर साल 2018 में UP के सकलैन मदरसा के पास, शाहजहांपुर निवासी इमरान हुसैन के साथ हुई थी। फिर दोनों के बीच वाट्सएप पर चैटिंग भी शुरू हो गई। आरोप है कि इस बीच इमरान ने सोशल मीडिया से महिला की फोटो निकाली और उसे एडिट कर अश्लील बना दिया। इसके बाद फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

महिला को डराकर तीन बार रुपए भी वसूल चुका है आरोपी
महिला ने डर के चलते आरोपी के खाते में 10 हजार रुपए जमा करा दिए। इसके बावजूद आरोपी ने दो बार शहर आकर भी 10-10 हजार रुपए महिला से वसूले। फिर उसे वायरल भी कर दिया। अब उसकी बेटियों की भी एडिट अश्लील फोटो सहेलियों को भेज कर बदनाम और वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख रुपए मांग रहा है। रुपए नहीं देने पर आरोपी ने जान से भी मारने की धमकी दी है।