बिलासपुर में ट्रेन की चपेट में आया युवक:पैर कटकर हुआ अलग, मालगाड़ी से घायल को लेकर आ रहे थे; धड़ रास्ते में गिरा, गार्ड को पता ही नहीं चला

बिलासपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में ट्रेन से कटकर एक युवक का पैर कट गया। उसे सिम्स में भर्ती कराया गया है। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में ट्रेन से कटकर एक युवक का पैर कट गया। उसे सिम्स में भर्ती कराया गया है।
  • गतौरा के पास हुआ हादसा, लालखदान के पास घायल रास्ते में गिरा
  • GRP तलाश करने निकली तो पता चला कि लोगों ने सिम्स भेज दिया

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मालगाड़ी की चपेट में आकर एक युवक का पैर कट गया। सूचना मिलने पर पीछे से आ रही दूसरी मालगाड़ी का गार्ड घायल युवक और उसके पैर को ट्रेन में लेकर स्टेशन आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में घायल ट्रेन से नीचे गिर पड़ा और गार्ड को इसका पता ही नहीं चला। जब स्टेशन पर ट्रेन पहुंची तो उसमें सिर्फ पैर था। इस पर GRP के जवान ढूंढने निकले तो पता चला कि स्थानीय लोगों ने युवक को एंबुलेंस से सिम्स भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, गतौरा के पास शनिवार को एक युवक पटरी पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आ गया। इसके चलते उसका पैर कटकर अलग हो गया। हादसे के बाद युवक वहीं पड़ा था। जानकारी मिलने पर स्टेशन मास्टर ने पीछे से आ रही दूसरी मालगाड़ी के गार्ड को सूचना दी और घायल को बिलासपुर स्टेशन लाने के लिए कहा। इस पर गार्ड ने ट्रेन रुकवाकर घायल को ऊपर लिटाया और कटा पैर भी रख लिया।

घायल युवक की अभी पहचान नहीं हो सकी है
अभी ट्रेन लाल खदान के पास पहुंची ही थी कि घायल युवक फिर नीचे जा गिरा। सिग्नल देखने की चक्कर में गार्ड को इसका पता ही नहीं चला। घायल लाने की सूचना पर GRP और स्वास्थ्य कर्मचारी भी पहुंच गए, लेकिन जब ट्रेन स्टेशन पहुंची तो युवक का सिर्फ पैर था। इस पर GRP के जवान घायल युवक को तलाश करने के लिए निकले तो पता चला कि स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल युवक का नाम-पता नहीं मिल सका है।

खबरें और भी हैं...