पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जेल भेजने पर पीटा:मकान में आग लगाने पर जेल गया था, जमानत पर छूटा तो उसके बेटों ने मिलकर पड़ोसी को पीटा

बिलासपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रुपयों के लेनदेन को लेकर पड़ोसियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रुपयों के लेनदेन को लेकर पड़ोसियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी।
  • सरकंडा क्षेत्र के उरैहापारा नगाई की घटना, सगाई से लौट रहे युवक पर लाठियों और तलवार से किया हमला
  • रुपयों के लेनदेन को लेकर चल रहा था विवाद, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, 2 की तलाश जारी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सगाई से लौट रहे एक युवक पर पड़ोसियों ने लाठियों और तलवार से हमला कर दिया। युवक को उन्होंने जमकर पीटा और भाग निकले। FIR दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। युवक के मकान में आग लगाने के मामले में पड़ोसी जेल गया था। जमानत पर छूटा तो उसके बेटों ने युवक की पिटाई कर दी। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, उरैहापारा नगाई निवासी छन्‍नू लाल और पास के मंदिर चौक पर रहने वाले मुरारी साहू के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। छन्नू गांव के सीताराम के घर सगाई कार्यक्रम गया था। वहां से शाम करीब 7.30 बजे छन्‍नू इसमें शामिल होकर शाम सात बजे अपने घर लौट रहा था। आरोप है कि इसी दौरान मुरारी साहू के बेटे लक्की साहू ने अपने भाई प्रकाश और नरेश के साथ मिलकर उसे रोक लिया।

पिता को जेल भेजने का आरोप लगाकर पीटा
आरोप है कि लक्की ने पिता को जेल भेजने का आरोप लगाते हुए छन्‍नू से विवाद शुरू किया और तलवार और लाठियों से उस हमला कर दिया। हमले में युवक घायल हो गया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि करीब 2 माह पहले मुरारी ने अपने बेटों के साथ मिलकर छुन्नू के मकान में तोड़फोड़ और आग लगाई थी। पुलिस ने मुरारी और उसके बेटों को गिरफ्तार कर लिया था। कुछ समय पहले ही आरोपी जमानत पर छूटे थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें