पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नक्सलियों से मुठभेड़:अबूझमाड़ में पौन घंटे चली मुठभेड़ में गोपनीय सैनिक शहीद

नारायणपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • एक और जवान को लगी गोली, अभी खतरे से बाहर

अबूझमाड़ के गुदाड़ी पंचायत के दुरगीपारा में शनिवार की सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में डीआरजी के जवानों के साथ चल रहे गोपनीय सैनिक संतु ध्रुव की मौत हो गई।

गोपनीय सैनिक संतु ध्रुव गोमापाल का रहने वाला था। घटना की पुष्टि करते हुए एसपी मोहित गर्ग ने बताया कि इस घटना में शहीद हुए जवान की जांघ और कमर के हिस्से में गाेली लगी थी जिसके चलते खून ज्यादा बह गया और हॉस्पिटल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि संतु डीआरजी का हिस्सा बनने से पहले नक्सली संगठन में सक्रिय था। पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर नक्सलियों के खिलाफ अभियान में बढ़कर हिस्सा लेता आ रहा था। शनिवार को सुबह 9 बजे से 9.45 बजे तक मुठभेड़ चलती रही जिसमें कई नक्सलियों को गोली लगी है।

घायल नक्सलियों को मौके से उठाकर ले जाते जवानों के द्वारा देखा गया है। एसपी ने कहा कि इस मुठभेड़ में एक अन्य जवान बदलूराम कचलाम को गोली लगी है जो अभी खतरे से बाहर है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser