पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रॉपर्टी विवाद:प्रॉपर्टी के लिए सौतेले भाई ने 10 लाख की सुपारी देकर हत्या की रची साजिश, राजदार युवती गिरफ्तार

बिलासपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • वारदात से पहले ही चल गया पुलिस को पता

प्रॉपर्टी विवाद के चलते युवती के साथ मिलकर अपने सौतेले भाई की हत्या करवाना चाहता था। पुलिस को भनक लग गई और युवती को गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी फरार है। मामला सकरी क्षेत्र का है। घुरू निवासी विकास कुमार सूर्यवंशी पिता भागवत प्रसाद सूर्यवंशी को सोमवार को उसके परिचित काे शेख साकिर ने जानकारी दी कि रिंग रोड निवासी ज्योति धाकड़ 22वर्ष उसकी हत्या करवाना चाहती थी।

इसके लिए उसे कॉल किया था। एवज में वह 10 लाख रुपए सुपारी देने का प्रस्ताव दिया था साथ ही उसका फोटो भी भेजा था। शेख साकिर का विकास परिचित था, इसलिए उसे बता दिया, ताकि वह सतर्क रहे। विकास ने इस संबंध में अपने घरवालों से चर्चा किया सोमवार को सकरी थाने जाकर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने युवती की तलाश की। शेख साकिर से फोन कराकर मंगला चौक बुलवाया और पकड़ लिया। ज्योति मूल रूप से हरियाणा की है। उसने अपना अपराध भी कबूल लिया।

विकास कुमार के पिता की दो पत्नियां हैं। एक से विकास व दूसरे से गोपी सूर्यवंशी हुआ। दोनों सौतेले भाईयों के बीच संपत्ति का विवाद चल रहा है। इसी के चलते विकास की बड़े भाई गोपी की हत्या करवाना चाहता था। इसके लिए उसने ज्योति से संपर्क किया। गोपी को वह जीजा कहती है।

गोपी ने ज्योति से कहा कि वह किसी तरह विकास को रास्ते से हटाना चाहता है जिससे वह अपने पिता की संपत्ति का इकलौता वारिस बन जाए। इसके लिए वह 10 लाख रुपए देने के लिए तैयार था। ज्योति ने इसी के कारण शेख साकिर को फोन किया। हत्या करने के एवज में 10 लाख रुपए देने का लालच दिया साथ ही उसने विकास का फोटो भी भेजा। पुलिस को युवती ने अपने परिजनों के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें