पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी या हत्या ?:दो दिन पहले उसलापुर ओवरब्रिज के पास रेल पटरी पर मिला शव शहर के बड़े व्यवसायी का, घर से सब्जी लेने निकले थे

बिलासपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक व्यवसायी भूपेंद्र पांडेय। - Dainik Bhaskar
मृतक व्यवसायी भूपेंद्र पांडेय।

रेलवे ट्रैक पर दो दिन पहले मिला शव शहर के एक बड़े व्यवसायी भूपेंद्र पांडेय का है। पांडेय मैरिज हॉल, साई आनंदम, आकांक्षा पैलेस और चैतन्य वाटिका के मालिक थे। जीआरपी ने शव उनके परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही खुदकुशी और हत्या दोनों ही एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार उसलापुर स्टेशन मास्टर ने एक व्यक्ति की लाश ट्र्रैक पर मिलने की सूचना जीआरपी को दी थी। एएसआई भूपेश राठौर स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। पंचनामा के दौरान शव की जेब से आधार कार्ड मिला। इसमें उसका नाम भूपेंद्र पांडेय पिता हूबलाल पांडेय (45), पता रोहणी पुरम डीडी नगर रायपुर लिखा हुआ था। पुष्टि के लिए जीआरपी ने रायपुर पते पर संबंधित थाने को सूचना दी है।

2015 से बिलासपुर से ही रह रहे थे
गुढियारी थाना पुलिस का कहना है कि भूपेंद्र पांडेय 2015 से वे बिलासपुर में ही रह रहे थे। तलाशी के दौरान उनकी जेब से स्कूटी की चाबी मिली, खोजबीन करने पर वह भी मिल गई। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। जांच में सामने आया कि व्यवसायी शहर स्थित मैरिज हॉल के मालिक हैं। व्यवसायी की मौत किन परिस्थितियों में हुई अभी पता नहीं चल पाया है।

सब्जी लेने के लिए रविवार को घर से निकले थे
रेलवे सुरक्षा बल मालगाड़ी चालक को थाने बुला उसका बयान दर्ज करेगी। जीआरपी को परिजनों ने बताया कि रविवार की शाम करीब 7 बजे व्यवसायी घर से सब्जी लेने के नाम पर निकले थे, पर देर रात तक नहीं लौटे। उनका फोन कवरेज से बाहर बता रहा था। भूपेंद्र पांडेय के पर्स में 310 रुपए और आधार कार्ड के अलावा कुछ भी नहीं मिला।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

और पढ़ें