पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूकता:मेंसुरेशन साइकिल पर धिति फाउंडेशन ने किया जागरूक

बिलासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धिति फाउंडेशन ने उद्यम एक वार्षिक कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें मेंसुरेशन साइकिल (मासिक धर्म) के प्रति जागरूक किया। इस विषय संबंधित विभिन्न कार्यक्रमों का प्रदर्शन किया। अतिथियों ने मासिक धर्म पर जानकारी दी और महिला सशक्तिकरण पर विचार रखे।

फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने बताया कि मेंसुरेशन साइकिल एक ऐसा विषय है जिसके बारे में न लोग कुछ कहना चाहते और न ही कुछ बताना चाहते है। इस बारे में कहने पर जनमानस को शर्म आती है या वो आज भी झिझक के साये में हैं।

धिति फाउंडेशन ने इस पर प्रकाश डालते हुए लोगों को जागरूक किया। लखीराम अग्रवाल स्मृति सभागृह में आयोजित कार्यक्रम की शुरुआत आरती पांडेय, रश्मि बुधिया, प्रिया मिश्रा, निगम आयुक्त प्रभाकर पांडेय, कलीम खान, आधारशिला विद्यालय के अजय श्रीवास्तव, रोहनदीप ने दीप प्रज्जवलित कर की। इस जागरूकता कार्यक्रम सफल बनाने में फाउंडेशन के स्वयंसेवकों ने योगदान दिया। संस्था की वेबसाइट शुरू की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें