होटल मालिक और बरातियों में मारपीट:बिलासपुर में पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, संचालक और वहीं हो रही शादी के मेहमानों में चले लात-घूंसे

बिलासपुर6 महीने पहले

बिलासपुर के ग्रैंड अंबा होटल में मंगलवार की शाम जमकर बवाल हो गया। कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद के दौरान होटल मालिक और कर्मचारियों ने मिलकर बरातियों की जमकर पिटाई कर दी। बरातियों ने भी लात-घूंसे चलाए। इस घटना वीडियो सामने आया है। उधर, रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पहुंचे बरातियों को पुलिस ने थाने में बैठा लिया है और तीन घंटे से उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा रही है। भीड़ सिविल लाइन थाने में जमी हुई है।

मंगलवार को हेमूनगर निवासी व्यापारी मोहन जैसवानी के बेटे संतोष जैसवानी की शादी थी। शादी के लिए टेलीफोन एक्सचेंज रोड स्थित ग्रैंड अंबा को बुक किया गया था। शाम करीब 4 बजे समारोह के बाद बराती जाने लगे। तभी होटल के बेसमेंट में पार्किंग को लेकर होटल प्रबंधन और बरातियों के बीच विवाद हो गया।

होटल प्रबंधन की ओर से एक कर्मचारी ने बाराती को कार हटाने के लिए कहा। यहीं से विवाद शुरू हुआ। पहले कर्मचारी और एक मेहमान में हाथापाई हुई, फिर यह झगड़ा बढ़ा और भीड़ होटल के सामने जमा हो गई। वहां होटल संचालक और उनके लोग भी पहुंच गए। देखते ही देखते दोनों के बीच गाली-गलौज और फिर मारपीट शुरू हो गई। विवाद देखकर बाराती पक्ष की महिलाएं बीच-बचाव करने पहुंची, तब उनके साथ भी झमाझटकी की गई।

गोद में बच्ची लिए महिला के साथ भी झूमाझटकी भी हुई।
गोद में बच्ची लिए महिला के साथ भी झूमाझटकी भी हुई।

रिपोर्ट दर्ज करने में टालमटोल करती रही पुलिस
मारपीट के बाद घायल बाराती को लेकर भीड़ थाने पहुंच गई। शहर के रसूखदार होटल संचालक व कर्मचारियों की रिपोर्ट दर्ज करने के बजाए पुलिस समझौता कराने की कोशिश करती रही। बरातियों ने आरोप लगाया कि तीन घंटे से रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए बैठे हैं। लेकिन, पुलिस उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही है।

दोनों पक्षों के बीच सड़क पर हुआ झगड़ा।
दोनों पक्षों के बीच सड़क पर हुआ झगड़ा।

बरातियों को ही थाने में बैठाया
पुलिस ने बरातियों को ही थाने में बैठा लिया। इसे लेकर बरातियों में जमकर आक्रोश है और होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर वे लोग अड़े हुए हैं। होटल संचालक की तरफ से क्या शिकायत की गई इसकी जानकारी नहीं मिली है। बरातियों ने होटल मालिक और उनके कर्मचारियों पर मारपीट का आरोप लगाया है।

बरातियों ने कुर्सी से कर्मचारियों को पीटा
मामले को लेकर होटल संचालक अशोक टुटेजा ने कहा कि कार पार्किंग को लेकर गार्ड ने एक बाराती को मना किया। तब वह काउंटर में आकर धौंस दिखाने लगा। उनसे चाबी मांगी गई और बोला गया कि कार हम साइड में लगवा देते हैं, तो वे लोग गाली-गलौज करने लगे। फिर मारपीट कर दी। बरातियों ने कुर्सी उठाकर कर्मचारियों के साथ मारपीट किया है। होटल के CCTV फुटेज में सब दिख रहा है कौन किसकी पिटाई कर रहा है। हमारे होटल में बार नहीं है और न ही बाउंसर हैं। ऐसे में हम विवाद की तैयारी में थोड़े न बैठे थे।

खबरें और भी हैं...