पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डीन ने परिवीक्षा अवधि समाप्ति के लिए टीम गठित की:कर्मचारी बोले- कई बार टीम गठित हुई, परिणाम कुछ नहीं निकला, अंतिम फैसले के बाद लौटेंगे

बिलासपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वेतनवृद्धि और परिवीक्षा अवधि समाप्त नहीं होने के कारण नाराज 316 कर्मचारी काम बंद कर 15 दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। सोमवार को डीन डॉ. तृप्ति नागरिया ने पत्र लिखकर हड़ताल कर रहे कर्मचारियों से कहा है कि आप सभी काम पर लौट आएं। आपके परिवीक्षा अवधि समाप्त करने के लिए सिम्स प्रबंधन ने 9 सदस्यों की जांच टीम गठित कर दी है।

कर्मचारियों ने भी डीन को पत्र लिखकर जवाब देते हुए कहा है कि इस तरह कई मामलों के लिए टीम गठित हो चुकी है लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला है। इस टीम की रिपोर्ट कब आएगी और कब तक परिवीक्षा अवधि समाप्त होकर वेतन वृद्धि की जाएगी इसकी भी कोई गारंटी नहीं है। जब तक मांगें पूरी नहीं हो जाती तब तक हम हड़ताल समाप्त नहीं करेंगे।

जांच टीम में ये हैं शामिल
डीन डॉ. नागरिया ने जांच समिति का अध्यक्ष डॉ. बीपी सिंह को बनाया है। साथ ही समिति में डॉ. राकेश नहरेल, डॉ. संगीता जोगी, प्रशासनिक अधिकारी जैत कुमार, डॉ. शिक्षा जांगडे, डॉ. विवेक शर्मा, डॉ. कमल कश्यप सहित अन्य लोग शामिल हैं।

भर्ती की नहीं गोपनीय चरित्र की करेंगे जांच
डीन ने जो समिति गठित की है वो इन कर्मचारियों के भर्ती की नहीं बल्कि गोपनीय चरित्र की जांच करेगी यानी सीआर की। इनके परिवीक्षा अवधि के दौरान यदि किसी मरीज ने इनकी शिकायत की हो। कभी इनपर कोई आरोप लगा हो। कभी इन कर्मचारियों को कोई सजा मिली हो।

खबरें और भी हैं...