पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:गोलबाजार की पूजा सामग्री दुकान में लगी आग

बिलासपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शार्ट सर्किट को माना जा रहा है आगजनी का कारण, जांच चल रही

शहर के सबसे व्यस्ततम मार्केट गोलबाजार में देर रात पूजन सामग्री दुकान में आग लग गई। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड ने डेढ़ घंटे के मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इस दौरान दुकान का पूरा सामान जल गया। आगजनी के असली कारणों का पता नहीं चला है। फिलहाल शार्ट सर्किट को इसकी वजह माना जा रहा है। घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र की है। पुलिस जांच में जुट गई है। नेहरू चौक निवासी अविनाश अग्रवाल पिता आरके अग्रवाल 25 वर्ष का गोल बाजार में श्री विश्वनाथ पूजन सामग्री नाम से दुकान है। रोज की शुक्रवार की रात वे दुकान बंदकर घर चले गए थे। देर रात उनकी दुकान में अचानक आग लग गई। व्यापारियों को पता चला तो उन्होंने दुकान संचालक को खबर दी और खुद भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस आई और दमकलों ने आग पर काबू पाने के लिए कोशिश शुरू की गई। शटर बंद होने के कारण आग पर काबू पाने में दिक्कत हो रही थी। इस बीच एक्सीवेटर मंगाकर शटर और सामने के कुछ हिस्से को तोड़ा गया फिर फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया। आग बुझाने के लिए मौके पर तीन दमकल आए थे। इस आगजनी से दुकान का पूरा सामान जल गया। संचालक ने शार्ट सर्किट को आगजनी का कारण होने का अंदेशा जताया है। सिटी कोतवाली पुलिस जांच में जुट गई है।

समय रहते पता चल गया, नहीं तो चपेट में आज जाते कई दुकान
दुकान में लगे आग का समय पर पता चल गया। इसके कारण इसे फैलने से बचा लिया गया। यदि थोड़ी भी देर होती तो आग गोलबाजार के दूसरे दुकानों को भी चपेट में ले लेती और आगजनी भीषण होता।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें