पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुराने विवाद में मारपीट:बिलासपुर में बीच सड़क पर भिड़ी युवतियां, तीन सहेलियों ने मिलकर युवती को बाल पकड़ कर पीटा

बिलासपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुराने विवाद के चलते तीन युवतियों ने मिलकर बीच सड़क पर एक लड़की की पिटाई कर दी। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुराने विवाद के चलते तीन युवतियों ने मिलकर बीच सड़क पर एक लड़की की पिटाई कर दी।
  • सिविल लाइंस क्षेत्र के मगरपारा रोड पर देर रात की घटना, चेहरे और नाक पर आई चोट
  • युवती सहेली के साथ लौट रही थी घर, दोनों पक्ष अलग-अलग कपड़े की दुकानों में करती हैं काम

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुराने विवाद के चलते युवतियां देर रात बीच सड़क पर भिड़ गईं। दोनों पक्षों से मारपीट होने लगी। इस दौरान तीन सहेलियों ने मिलकर एक युवती के बाल पकड़ लिए और उसे जमकर पीटा। इस दौरान युवती की सहेली और अन्य लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। दोनों पक्ष अलग-अलग कपड़े के शोरुम में काम करते हैं। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जरहाभाठा निवासी चंद्रमा रात्रे अपने माता-पिता के साथ रहती है और अग्रसेन चौक पर श्रीराम मार्केट स्थित एक कपड़े की दुकान में काम करती है। चंद्रमा बुधवार रात करीब 9 बजे अपनी सहेली प्रतिमा सूर्यवंशी के साथ काम से घर लौट रही थी। रास्ते में मगर पारा रोड पर दूसरे कपड़े के शोरुम में काम करने वाली निता सूर्यवंशी, अनीता सूर्यवंशी और उसकी एक सहेली मिल गई।

गालियां देने से मना किया तो घूंसों से पीटा
आरोप है कि पुराने विवाद के चलते तीनों ने चंद्रमा को गालियां देना शुरू कर दिया। मना करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए बाल पकड़ लिए और घूंसों से पिटाई शुरू कर दी। बीच सड़क पर लड़कियों में मारपीट होती देख आसपास के लोगों और प्रतिमा ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। पिटाई के चलते वंद्रमा के चेहरे और नाक पर चोट आई है। इसके बाद चंद्रमा ने थाने पहुंच कर FIR दर्ज कराई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser