चलती ट्रेन से गिर कर युवक घायल:पत्नी से विवाद के बाद रायपुर से जा रहा था शहडोल; बिलासपुर में जख्मी हालत में मिला

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। - Dainik Bhaskar
ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक चलती ट्रेन से गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद वह खुद समपार फाटक के पास पहुंच तक पहुंचा और बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के डायल 112 ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक रायपुर का रहने वाला है और पत्नी से विवाद होने पर नाराज होकर शहडोल जा रहा था। यह हादसा कोटा थाना क्षेत्र में हुआ है।

कोटा थाने के डायल 112 की टीम को जानकारी मिली कि ग्राम पथर्रा के समपार के पास एक युवक गंभीर रूप से घायल पड़ा है। खबर मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंच गई। उन्होंने घायल युवक को कोटा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। प्राथमिक उपचार के बाद युवक को होश आ गया। पूछताछ में पता चला कि रोशन सिंह राजपूत (40) पिता मोहन सिंह राजपूत रायपुर में अपनी पत्नी के साथ रहता है।

बुरी तरह जख्मी युवक समपार फाटक के पास बेसुध पड़ा था।
बुरी तरह जख्मी युवक समपार फाटक के पास बेसुध पड़ा था।

पत्नी से विवाद होने पर जा रहा था शहडोल
घायल युवक ने पुलिस को बताया कि रायपुर में उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया। इस पर वह नाराज होकर ट्रेन से अपने घर शहडोल जाने के लिए निकला था। तभी यह हादसा हो गया। पुलिस ने उसकी पत्नी और परिवार वालों को घटना की जानकारी दी है।

चलती ट्रेन से गिरकर हुआ घायल
पुलिस के अनुसार युवक ट्रेन में सफर कर रहा था। गुरुवार दोपहर वह समपार फाटक के पास घायल पड़ा था। उसने पुलिस को बताया कि ट्रेन में गेट के पास बैठा था। तभी उसे झपकी लग गया और वह ट्रेन से नीचे गिर गया। गिरने के बाद वह पैदल कर समपार फाटक तक पहुंच कर बेहोश पड़ा था। घायल युवक किस गाड़ी में सफर कर रहा था। इसकी जानकारी उसे नहीं है। पुलिस उससे पूछताछ के आधार पर GRP से जानकारी जुटा रही है।

खबरें और भी हैं...