पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दहेज के लिए प्रताड़ित:पूर्व नपाध्यक्ष को दहेज के लिए पति और घरवालों पीटा, विधायक ने एसपी से की कार्रवाई की मांग

बिलासपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक पाण्डेय से की शिकायत, उन्होंने पुलिस से जांच करने कहा। - Dainik Bhaskar
विधायक पाण्डेय से की शिकायत, उन्होंने पुलिस से जांच करने कहा।

रतनपुर की पूर्व नपाध्यक्ष आशा सूर्यवंशी ने विधायक शैलेश पाण्डेय से मिलकर दहेज के लिए पति और ससुरालवालों द्वारा मारपीट करने की शिकायत की। इस मामले में विधायक पांडेय ने पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल से मिल कर पूर्व नपाध्यक्ष को न्याय दिलाने का आग्रह किया।

एसपी ने एफआईआर करने के निर्देश दिए हैं। आशारानी सूर्यवंशी का आरोप है कि उनके पति नारायण करवारे, सास गीता देवी करवारै, देवर सुखदेव करवारे, ससुर पुरुषोत्तम करवारे औंर ननंद सावित्री मिलकर उसके साथ मारपीट करते हैं और प्रताड़ित भी करते हैं। उन्होंने अपने आवेदन में लिखा है कि वर्तमान में वह रतनपुर के महामायापारा में निवास करती है। 23 जून 2017 को उसकी शादी पथरिया में रहने वाले नारायण करवारे के साथ हिंदू रीति रिवाज से संपन्न हुई। उसका एक पुत्र है।

शादी के सात माह बाद से शुरू हुए प्रताड़ना और मारपीट के सिलसिले ने उनके जीवन को नरक बना दिया। हाल ही में 18 मार्च 2021 को वह अपने मायके रतनपुर आई हुई थी। एक दिन रुक कर 20 मार्च को उसका पति उसे अपने घर पथरिया ले गया। यहां आकर उसने और उसके माता-पिता तथा देवर ने उसके साथ मारपीट की और बच्चा छीन लिया। विधायक पांडेय ने पुलिस के अधिकारियों से बात कर इस मामले में जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने कहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें