मैच में लगा रहे थे सट्‌टा, आई पुलिस, 3 गिरफ्तार:दिल्ली और मुंबई के मैच में लग रहा था हार-जीत का दाव; मोबाइल, लैपटॉप औक कैश जब्त

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बिलासपुर में IPL क्रिकेट में दिल्ली और मुंबई के मैच में सट्‌टा खिलाने वाले खाईवाल और सट्‌टेबाजी कर रहे तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से लैपटॉप, मोबाइल, सट्‌टापट्‌टी व 15 हजार रुपए बरामद किया गया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस को रविवार की शाम सूचना मिली कि राजकिशोर नगर के ओंकार भवन में खाईवाल और सट्‌टेबाज सक्रिय हैं, जो IPL क्रिकेट मैच में सट्‌टा खिला रहे हैं। जानकारी मिलते ही TI हरीश तांडेकर के साथ एएसआई देवेंद्र तिवारी व पुलिस की टीम ने दबिश दी। इस दौरान आंगन में बैठकर अखिलेश भगत (30 साल), समीर तिग्गा (27 साल) व चेतन राठौर (27 साल) लैपटॉप व मोबाइल से सट्‌टा खिला रहे थे। तीनों कागज में सट्‌टे का हिसाब भी लिख रहे थे।

इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने सटोरियों से लैपटॉप, तीन मोबाइल, 15 हजार रुपए और कागज की परची में लिखे सट्‌टे का हिसाब-किताब जब्त किया है। तीनों आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। जांच के दौरान पुलिस ने सटोरियों के मोबाइल में भी सट्‌टे का हिसाब देखा। तीनों आरोपी वॉट्सऐप चैट से मैच के हर बाल, रन और विकेट पर हार जीत का दाव लगा रहे थे। बतौर सबूत पुलिस ने मोबाइल चैट को सुरक्षित रखा है।

खबरें और भी हैं...