बस से टक्कर के बाद पहिए के नीचे आई महिला:मौके पर ही मौत, पति हुआ घायल; गुस्साई भीड़ ने बस में की तोड़फोड़

बिलासपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अनियंत्रति बस की टक्कर से महिला की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
अनियंत्रति बस की टक्कर से महिला की मौत हो गई।

बिलासपुर में बस की ठोकर से महिला की मौत हो गई। इस घटना में महिला के पति को मामूली चोंटें आई हैं। दोनों पति-पत्नी जमीन का काम कराने के लिए RI से मिलने के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। इस घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने बस में तोड़फोड़ कर दी। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

एक्सीडेंट के बाद भीड़ ने बस में तोड़फोड कर दिया।
एक्सीडेंट के बाद भीड़ ने बस में तोड़फोड कर दिया।

जानकारी के अनुसार, सिविल लाइन क्षेत्र के कुदुदंड में रहने वाले सोमचरण सूर्यवंशी (58 साल) PWD में कार्यरत हैं। उनकी पत्नी जानकी बाई सूर्यवंशी (54 साल) गृहणी थीं। बुधवार की ​दोपहर दोनों पति-पत्नी जमीन का काम कराने के लिए RI से मिलने के लिए सकरी स्थित सिंचाई कॉलोनी जाने के लिए निकले थे। घटना दोपहर करीब 12 बजे की है।

स्कूटी सवार पति-पत्नी अभी सकरी स्थित गायत्री मंदिर के पास पहुंचे थे। तभी बिलासपुर से कोटा तरफ जा रही धनी ट्रेवर्ल्स की बस क्रमांक CG-09-F-0450 के चालक ने पीछे से ठोकर मार दी। इस हादसे में महिला बस के पहिए के नीचे आ गई और पति सड़क किनारे फेंका गया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई और उसके पति को मामूली चोंटें आई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

CIMS में परिजनों की मौजूदगी में महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।
CIMS में परिजनों की मौजूदगी में महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

बस छोड़कर भागा चालक, भीड़ ने की तोड़फोड़
इस घटना के बाद मौका पाकर आरोपी चालक बस छोड़कर भाग निकला। देखते ही देखते वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। गुस्साई भीड़ ने पुलिस के पहुंचने के पहले ही बस में तोड़फोड़ कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव के साथ पति को CIMS भेज दिया। इसके साथ ही घटना की सूचना उनके परिजन को दी गई। CIMS में शव का पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजन को सौंप दिया गया।

खबरें और भी हैं...