पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेलवे कर्मचारी ने किया सुसाइड:रेलवे के सेक्शन इंजीनियर ने ट्रेन से कट कर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा खुद की मर्जी से उठाया कदम, GRP ने शुरू की जांच

बिलासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मिला सीएल मीणा का शव - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर मिला सीएल मीणा का शव

रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर ने मंगलवार को मालगाड़ी से कटकर जान दे दी। घटना की सूचना मिलने के बाद जीआरपी ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। घटना उसलपुर रेलवे स्टेशन के पास की है।फिलहाल मौत के कारणों का पता नही चल सका है।

मंगलवार को रेल मंत्रालय में सेक्शन इंजीनियर की नौकरी करने वाले सीएल मीणा ने ट्रेन से कट कर अपनी जान दे दी। कर्मचारी की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमे उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया और अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है। जीआरपी ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। घटना उसलापुर रेलवे स्टेशन यार्ड के रेल लाइन नंबर चार की है।

सुबह कुछ देर में आने की बात कहकर घर से निकले थे
सीएल मीणा का उसलापुर स्टेशन के पास ही घर है। सुबह कुछ देर में आने की बात कहकर घर से निकले और थोड़ी देर बाद इस घटना की सूचना परिजनों तक पहुंची थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्टेशन मास्टर ने जीआरपी को मेमो जारी किया था, जिसके बाद वह मौके पर पहुंची। जीआरपी का कहना है कि परिजनों के बयान के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

खबरें और भी हैं...