पंजाब के राज्यपाल को छत्तीसगढ़ आने का न्यौता:विधायक शैलेष पांडेय ने की मुलाकात, राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव और प्रदेश स्थापना दिवस समारोह में आने का दिया निमंत्रण

बिलासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राज्यपाल से मुलाकात करते विधायक शैलेष पांडेय। - Dainik Bhaskar
राज्यपाल से मुलाकात करते विधायक शैलेष पांडेय।

राज्य सरकार के संस्कृति विभाग की ओर से राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। इस आयोजन में पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को न्यौता देने बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय और डिप्टी कलेक्टर हरिओम द्विवेदी पंजाब पहुंचे। इस दौरान उन्हें पहले हुए आदिवासी महोत्सव की झलकियां भी दिखाई।

राज्य शासन की ओर से प्रतिनिधित्व करते हुए विधायक पांडेय व डिप्टी कलेक्टर ने राज्यपाल को साल व श्रीफल भेंट किया। इस मुलाकात के दौरान विधायक पांडेय ने राज्यपाल पुरोहित को आदिवासी नृत्य महोत्सव में चंडीगढ़ की आदिवासी संस्कृति को भी प्रदर्शित करने का आग्रह किया। चर्चा के दौरान राज्यपाल पुरोहित ने छत्तीसगढ़ में आदिवासियों के विकास को लेकर किए जा रहे कार्यों की सराहना की।

विधायक पांडेय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत की ओर से छत्तीसगढ़ की पारंपरिक प्रतीक चिन्ह भी भेंट किया। विधायक पांडेय ने राज्यपाल पुरोहित को एक नवंबर को छत्तीसगढ़ के 21 वें स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह के लिए भी आमंत्रित किया। राज्यपाल पुरोहित ने छत्तीसगढ़ सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए आयोजन को लेकर शुभकामनाएं दी।

खबरें और भी हैं...