पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परीक्षा:जेपी वर्मा कॉलेज ने नहीं दी कॉपी छात्रों ने चार घंटे मचाया हंगामा

बिलासपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी छात्रों की परीक्षा ले रही है। इसके लिए छात्रों को कॉलेज से उत्तरपुस्तिका लेनी है। अब छात्र उत्तरपुस्तिका लेने कॉलेज पहुंच रहे हैं तो यहां भीड़ लग रही है। पहले ही दिन से जेपी वर्मा कॉलेज में छात्रों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने नहीं कराया जा रहा है। सुबह से शाम तक छात्र कॉपी लेने लाइन में लगे रहते हैं। बुधवार को प्राइवेट के छात्र सुबह से उत्तरपुस्तिका लेने कॉलेज पहुंचे थे, लेकिन कॉलेज उत्तरपुस्तिका देने से मना कर दिया। मुंगेली सहित अन्य जगह केछात्र कॉपी लेने पहुंचे थे। छात्रों ने कहा कि दूर से आए हैं। वहीं मुंगेली के छात्रों ने कहा कि लाॅकडाउन लग रहा है, बाद में नहीं आ पाएंगे। इसके बाद भी कॉलेजों ने छात्रों की बात नहीं सुनी। छात्रों ने हंगामा मचाना शुरू किया। छात्रों ने घंटों हंगामा मचाया। फिर दोपहर 2 बजे से छात्रों को कॉपी का वितरण करना कॉलेज ने शुरू किया।

प्राचार्य की उच्च शिक्षा आयुक्त से शिकायत
उत्तरपुस्तिका को लेकर छात्रों ने कॉलेज में हंगामा मचाया। साथ ही यूनिवर्सिटी में शिकायत की। यूनिवर्सिटी के आदेश को भी प्राचार्य ने नहीं सुना। कुलपति प्रो. जीडी शर्मा ने प्राचार्य की शिकायत उच्च शिक्षा आयुक्त शारदा वर्मा से की। उच्च शिक्षा आयुक्त वर्मा ने अपर संचालक डॉ. एसआर कमलेश को मामले को देखने के लिए कहा। डाॅ. कमलेश जेपी वर्मा कॉलेज पहंुचे। फिर छात्रों को कॉपी मिली।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें