पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:कुंदन हत्याकांड के अभियुक्त ने जेल से छूटने के बाद गवाह के भाई को मार डाला

बिलासपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुरानी रंजिश पर चाकू घोंपा, सिरगिट्‌टी की घटना

शहर में 15 साल पहले हुए बहुचर्चित कुंदन हत्याकांड के आरोपी ने जेल से सजा काटकर छूटते ही गवाह के भाई की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घटना मंगलवार को सिरगिट्‌टी क्षेत्र में चुचुहियापारा अंडरब्रिज के पास हुई। नजर लाल पारा निवासी गणेश तिवारी पिता नत्थुलाल तिवारी 36 वर्ष तोरवा क्षेत्र में 2005 में हुए बहुचर्चित कुंदन हत्याकांड का प्रमुख आरोपी था। उसे कोर्ट से आजीवन कारावास की सजा हुई थी। 18 फरवरी को वह जेल से सजा काटकर छूटा था। कुंदन हत्याकांड में अन्नपूर्णा कॉलोनी निवासी जितेंद्र राव पिता रामायण राव 40वर्ष के भाई ने गवाही दी थी। सोमवार की शाम करीब 6 बजे गणेश तिवारी अपने घर से चुचुहियापारा अंडरब्रिज की ओर आया था। यहीं पर जितेंद्र राव पान दुकान लगाता है। गणेश तिवारी उसके पास गया और पुरानी बात को लेकर गाली गलौज करने लगा। मना करने पर उसने चाकू निकाल कर जितेंद्र पर हमला कर दिया। चाकू जितेंद्र के पेट में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। किसी ने फोन से सिरगिट्‌टी पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल गई। आरोपी तब रेलवे स्टेशन की ओर भाग रहा था। टीआई फैजुल शाह ने टीम के साथ घेराबंदी कर उसे व्यापार विहार में पकड़ लिया। घटनास्थल के करीब ही झाड़ियों में चाकू फेंका था। पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है।

जेल में आरोपी से झगड़ा का बदला उसके पिता को चाकू मारकर लिया था
गणेश तिवारी हत्या की सजा काट रहा था। 2018 में उसकी मुलाकात जेल में तिफरा के ही हत्या के केस में जेल में बंद तारन से हुई थी। तारन से उसका झगड़ा हुआ था। गणेश तिवारी पैरोल में घर आया और तारन के पिता को उसके घर में जाकर चाकू मार दिया था। इस मामले में गणेश के खिलाफ धारा 307 के तहत कार्रवाई हुई थी पर इसमें भी वह बच गया था।

हत्या की सिलसिलेवार चौथी घटना
जिले में एक हफ्ते के भीतर हत्या की यह चौथी सिलसिलेवार घटना है। तखतपुर के बाद कोटा बेलगहना में मरही माता मंदिर, चकरभाठा में अधेड़ की हत्या के बाद मंगलवार को सिरगिट्टी में हत्या हो गई। मारपीट की घटनाएं तो रोज हो रही हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें