राज्य में कोयला भंडारण व खनन के सबंध में चर्चा:नेता प्रतिपक्ष कौशिक, सांसद साव ने कोयला मंत्री प्रहलाद जोशी का किया स्वागत

बिलासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक , सांसद अरुण साव सहित भाजपा नेताओं ने चकरभाटा एयरपोर्ट पर केन्द्रीय कोयला मंत्री प्रहलाद जोशी का स्वागत किया। इस दौरान राज्य में कोयला भंडारण व खनन के सबंध में चर्चा हुई। केन्द्रीय मंत्री जोशी ने कहा कि देश में कहीं भी कोयला संकट नहीं है। हर परिस्थितियों से निपटने के लिए हम तैयार हैं। इस दौरान भाजपा प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी, विधायक मस्तूरी डा.कृष्णमूर्ति बांधी, बेलतरा विधायक रजनीश सिंह, राष्ट्रीय महिला आयोग सलाहकार हर्षिता पांडेय, जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावात, पूर्व सांसद लखन लाल साहू आदि उपस्थित थे।

बिजली उत्पादक कंपनियों ने स्टॉक नहीं रखा इसलिए परेशानी: साव
सांसद अरुण साव ने कहा कि देश में कोयले का संकट नहीं है। बिजली उत्पादक कंपनियों ने अपने पास स्टॉक नहीं रखा इसलिए यह संकट दिख रहा है। लेकिन देश में बिजली का संकट नहीं होगा। कांग्रेस मुद्दे की तलाश में है इसलिए कोयला नहीं होने का अफवाह फैला रही है। सप्लाई में कहीं कोई कमी नहीं है।

राज्य सरकार राजनीति कर रही: कौशिक
विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि कोयला का कोई संकट नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कोयला मंत्री इसकी मानिटरिंग कर रहे हैं। बिजली कंपनियों को जितना कोयला चाहिए उससे ज्यादा आपूर्ति की जा रही है। इस मामले में राज्य सरकार राजनीति करना चाह रही है। कहीं कोई संकट नहीं है।

खबरें और भी हैं...