शिक्षा विभाग के अकाउंटेंट के घर चोरी:ताला तोड़कर घुसा नकाबपोश, अलमारी और लॉकर तोड़ ले गया गहने; CCTV में हुआ कैद

बिलासपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अलमारी व लॉकर तोड़कर जेवर व रुपए ले गया चोर - Dainik Bhaskar
अलमारी व लॉकर तोड़कर जेवर व रुपए ले गया चोर

बिलासपुर के शांतिनगर में रहने वाले शिक्षा विभाग के अकाउंटेंट के सूने मकान में नकाबपोश चोर घुस गया। वह ताला तोड़कर अंदर गया और अलमारी से रुपए व जेवरों को पार कर दिया। पूरी घटना उनके मकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस फुटेज के जरिए आरोपी की पहचान करने का प्रयास कर रही है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार शांतिनगर कृष्णा पैलेस निवासी अमित श्रीवास्तव जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा में शिक्षा विभाग में अकाउंटेंट हैं। उनका परिवार बिलासपुर में रहता है। वहीं, अमित अकलतरा में रहते हैं और बीच-बीच में अपने घर आते हैं। तीन दिन पहले उनके परिवार के सदस्य अकलतरा चले गए थे। इस दौरान घर की साफ-सफाई व देखरेख करने के लिए नौकरानी आती थी।

सीसीटीवी में कैद हुआ नकाबपोश चोर।
सीसीटीवी में कैद हुआ नकाबपोश चोर।

बुधवार की सुबह वह काम करने पहुंची, तब सामने गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर कमरों में सामान बिखरे पड़े थे। उसने चोरी की सूचना अपने मालिक को दी। खबर मिलते ही अमित श्रीवास्तव परिवार समेत घर पहुंच गए। उन्होंने घर में चोरी होने की जानकारी पुलिस को दी। तलाशी में पता चला कि चोरों ने अलमारी में रखे 50 हजार रुपए, सोने-चांदी के जेवर समेत 2 लाख से ज्यादा का माल पार कर दिया है।

चोरी की वारदात के बाद बिस्तर में बिखरे मिले सामान
चोरी की वारदात के बाद बिस्तर में बिखरे मिले सामान

CCTV फुटेज में कैद हुआ नकाबपोश युवक
अमित ने पुलिस को बताया कि चोर उनके घर के पीछे छत से ऊपर गया। फिर कूदकर सामने आया और लोहे के औजार से ताला तोड़कर अंदर घुसा है। उनके घर में लगे CCTV कैमरे में चोर दिख रहा है। लेकिन, चोर मुंह ढंके हुआ था। पुलिस को शक है कि चोर ने पहले मकान की रैकी की है और इसके बाद वारदात को अंजाम दिया है।

खबरें और भी हैं...