पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माण के दौरान विवाद:कांक्रीटीकरण रोकने रोड पर ही सामने कुर्सी डाल कर बैठा एमआईसी मेंबर

बिलासपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिलासा ताल कोनी के पास कृष्णा विहार के एप्रोच रोड के निर्माण के दौरान सायं 3 बजे से 6 बजे तक विवाद के बाद कांक्रीटीकरण नहीं हुआ। आरोप है कि 4 फीसदी कमीशन की मांग को लेकर पार्षद ने राम रुकवा दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटिया निर्माण का आरोप लगाते एमआईसी मेंबर मनीष गढ़ेवाल तैयार कांक्रीट केप्स्यूल के सामने कुर्सी डाल कर बैठ गए।

कोनी जोन के इंजीनियर हितेश मक्कड़ ने एतराज किया। ठेकेदार पवन भोसले व इंजीनियर कोनी थाने पहुंचे। पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने एफआईआर कराने कहा। इधर कालोनी निवासी मीना शास्त्री ने इस बात पर एतराज जताया कि 90 फीसदी काम हो जाने के बाद उसे रोका गया। गुणवत्ता की शिकायत निगम में की जानी थी। कालोनी के लोगों ने नगरीय प्रशासन मंत्री से आग्रह कर 300 मीटर कांक्रीट रोड निर्माण के लिए 55.56 लाख रुपए स्वीकृत कराया था। एमआईसी मेंबर का कहना है कि ठेकेदार ने रोड की चौड़ाई कम कर दी थी। घटिया काम की लिखित शिकायत वह दिसंबर में कर चुके हैं। कमीशनखोरी के आरोप पर उन्होंने चुनौती दी कि एेसा कहने वाले प्रूफ दें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें