समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया:विधायक रात को पहुंचे व्यापार विहार, व्यापारियों का जाना हाल

बिलासपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
व्यापार विहार में विधायक पांडेय व्यापारियों से चर्चा करते हुए। - Dainik Bhaskar
व्यापार विहार में विधायक पांडेय व्यापारियों से चर्चा करते हुए।

गुरुवार को आधी रात विधायक शैलेश पांडेय व्यापार विहार पहुंचे। वहां उन्होंने व्यापारियों का हाल जाना। वे भीड़ से चिंतित हुए। दरअसल छत्तीसगढ़ मर्चेंट एसोसिएशन एवं व्यापार विहार व्यापारी संघ के पदाधिकारी कुछ दिनों पूर्व बिलासपुर विधायक पाण्डेय से मिलकर अपनी समस्या बताए थे कि उनको लूटपाट का डर है इसलिए रात में थोक व्यापार नहीं कर सकते।

विधायक पाण्डेय ने उनकी समस्या पुलिस और प्रशासन से रखी थी। प्रशासन ने व्यापारियों की मांग नहीं मानी। आदेश से नाखुश होकर भी व्यापारी रोज रात में शहर की खाद्य आपूर्ति कर रहे हैं। विधायक पाण्डेय ने सभी व्यापारियों से चर्चा किया और उनका हाल जाना। व्यापारियों ने अपनी समस्या विधायक से रखी। जिस पर विधायक ने उनकी समस्याओं के निराकरण का आश्वासन भी दिया।

बिलासपुर मर्चेंट एसोसिएशन से संरक्षक देवीदास वाधवानी, सुनील सोनथलिया, अध्यक्ष पवन वाधवानी, उपाध्यक्ष राजेश अग्रवाल, जेपी मित्तल, विशाल जिवनानी, मंत्री रमेश वाधवानी,शंकर नागदेव, प्रदेश उपाध्यक्ष छ. ग चेंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज नवदीप सिंग अरोरा, प्रदेश मंत्री अनिल एल वाधवानी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

व्यापारियों ने की सुरक्षा बढ़ाने की मांग

व्यापारियों ने चर्चा के दौरान विधायक से व्यापार करने एवं दुकानों की सुरक्षा की मांग की। लाॅकडाउन में चोरी एवं व्यापार के समय अनावश्यक भीड़-भाड़ का खतरा बना रहता है। विधायक ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा व्यापारी बंधुओं को हर संभव मदद किया जाएगा। पुलिस प्रशासन को व्यापार विहार क्षेत्र में गश्त बढ़ाने का भी निर्देश दिया जाएगा।

92 हजार परिवारों को मिलेगा मुफ्त राशन: शैलेश

बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने बताया कि कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए लगाए गए लॉकडाउन बीच राज्य शासन गरीबों को दो माह का निशुल्क राशन देगा। बिलासपुर के 92 हजार परिवारों को 107 राशन दुकानों से चावल मिलेगा। उन्होंने खाद्य मंत्री अमरजीत भगत से इस संबंध में चर्चा की है। विधायक के मुताबिक अब सार्वजनिक वितरण प्रणाली के गरीब हितग्राहियों को मई व जून का चावल मुफ्त में दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...