BJP सहप्रभारी बोले-PM मोदी होंगे 2023 चुनाव का चेहरा:नितिन नवीन ने कहा-डेढ़ साल बाद छत्तीसगढ़ में बनेगी बीजेपी की सरकार

बिलासपुर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के सह प्रभारी नितिन नवीन ने बिलासपुर में संगठन के नेताओं की एक बैठक ली। इस बैठक के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए नितिन नवीन ने कहा कि आने वाले डेढ़ सालों में छत्तीसगढ़ में बड़ा बदलाव होगा और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

नितिन नवीन ने कहा कि जनता कांग्रेस के कामों से खुश नहीं है। लोगों में असंतोष है, जनता की विषयों को लेकर छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी सड़कों पर उतरेगी और डेढ़ साल बाद होने वाले चुनावों में छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन का निर्णय जनता करेगी। उन्होंने कहा साल 2023 में छत्तीसगढ़ में भाजपा का चेहरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे, आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी नरेंद्र मोदी और कमल फूल के जरिए छत्तीसगढ़ में परिवर्तन पाएगी।

इस वजह से बैठक
बिलासपुर में हुई बैठक में नेता प्रतिपक्ष धर्मलाल कौशिक भी मौजूद रहे। भाजपा के सह प्रभारी नितिन नवीन ने बताया कि विधानसभा की टीमों को प्रदेश के जरूरी मुद्दों के साथ लोगों के बीच जाने के निर्देश दिए गए हैं । बैठक में आगामी चुनाव को लेकर तैयारी की गई है। आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रधानमंत्री आवास योजना के मकानों के न बनने, किसान, बेरोजगारी भत्ता, शराबबंदी जैसे मुद्दों को लेकर लोगों के बीच जाएगी।

दुर्ग में भी हुई बैठक
डॉ रमन सिंह की मौजूदगी में एक बैठक दुर्ग जिले में हुई। यहां छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने खुद बैठक ली। इस बैठक में आसपास के जिलों से आए हुए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने शिरकत की। डी पुरंदेश्वरी ने भारतीय जनता पार्टी के पिछले कुछ महीनों में हुए कार्यक्रमों की समीक्षा करते हुए आगे आने वाले दिनों में नेताओं को मजबूत तेवर के साथ सियासी मैदान में कूदने के निर्देश दिए।