तीन दिन रद्द रहेगी चार गाड़ियां:मुंबई-हावड़ा रूट पर तीसरी रेल लाइन के लिए ब्लाक, दुर्ग-गोंदिया और इतवारी स्पेशल नहीं चलेगी

बिलासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे (फाइल फोटो)

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के नागपुर रेल मंडल के राजनांदगांव व कलमना के बीच तीसरी रेल लाइन को कोका स्टेशन से जोड़ने के लिए नॉन इंटरलॉकिंग का काम किया जाएगा। इसके चलते इस रूट की चार गाड़ियों को तीन दिन के लिए रद्द कर दिया गया है। इस मार्ग में ट्रेनों के परिचालन भी प्रभावित हो सकती है।
दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के के नागपुर रेल मंडल के राजनांदगांव में तीसरी लाइन का काम चल रहा है। कोका स्टेशन को भी तीसरी लाइन से जोड़ा जा रहा है। यह काम अंतिम दौर पर है। कोका स्टेशन में नॉन इंटरलॉकिंग का काम किया जाना बाकी है। लिहाजा, मंगलवार से यह काम शुरू होगा। इसके चलते इस रूट की गाड़ियों का परिचालन प्रभावित होगा। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने इस मार्ग की चार गाड़ियों को तीन दिन के लिए रद्द कर दिया है।
अचानक ट्रेनें रद्द होने से यात्री हुए परेशान
रेलवे ने मंगलवार को गाड़ियों को रद्द कर दिया है। इसकी अधिकारिक सूचना अचानक जारी की गई। इसके चलते इन ट्रेनों में यात्रा करने वाले यात्री रेलवे स्टेशन पहुंच गए थे। अचानक उन्हें ट्रेन रद्द होने की खबर मिली। इसके चलते यात्रियों को परेशान होना पड़ा।
रद्द होने वाली गाडियां
1. 23, 24 एवं 25 नवंबर को दुर्ग से चलने वाली दुर्ग-गोंदिया स्पेशल ट्रेन रद्द रहेगी।
2. 23, 24 एवं 25 नंबवर को गोंदिया से चलने वाली गोंदिया-इतवारी स्पेशल ट्रेन रद्द रहेगी।
3. 23, 24 एवं 25 नवंबर को इतवारी से चलने वाली इतवारी-गोंदिया स्पेशल ट्रेन रद्द रहेगी।
4. 23, 24 एवं 25 नंवबर को गोंदिया से चलने वाली 08742 गोंदिया-दुर्ग स्पेशल ट्रेन रद्द रहेगी।