पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हवाई सेवा:सातों दिन की हवाई सेवा में बिलासपुर की एक भी सीट नहीं बढ़ी, समिति ने कहा यह छलावा है

बिलासपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति ने बिलासपुर से दिल्ली की सातों दिन की हवाई सेवा पर कहा कि इसमें बिलासपुर की एक भी सीट नहीं बढ़ाई गई है। सिर्फ दिनों में बदलाव किया गया है। जबलपुर से प्रयागराज के बीच हवाई सेवा की सुविधा भी समाप्त कर दी गई है।

समिति ने कहा कि वर्तमान में सोम बुध शुक्र और रविवार को उड़ाने संचालित होती आई थी। हवाई सेवा के नए कार्यक्रम में सिर्फ जबलपुर से आने वाली उड़ान के दिनों में बदलाव कर उसे अब मंगलवार, गुरुवार, शनिवार और रविवार कर दिया गया है। इसके साथ ही जबलपुर से आने वाली उड़ान जबलपुर होकर जा रही है। यही काम प्रयागराज उड़ान के साथ भी हुआ है।

समिति ने कहा है कि शहर वासियों को बिलासपुर से दिल्ली सीधी उड़ान की जरूरत है जिससे वे 1 दिन में दिल्ली जाकर वापस आ सके। हवाई सेवा का जो नया कार्यक्रम जारी किया गया है वह असुविधाजनक है क्योंकि इससे यात्री का 1 दिन की जगह 2 दिन खराब हो रहा है। समिति ने उड़ानों के समय में बदलाव की मांग करते हुए फिर से दिल्ली जाने वाली उड़ान का समय शाम 4:00 बजे करने की मांग की जिससे कि यात्री सुबह दिल्ली पहुंचकर उसी दिन वापस आ सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें