• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur
  • Peon Of Pendra Sahakari Bank Committed Suicide In Ratanpur, Chhattisgarh News, Bilaspur News, Pendra News, Pendra Crime News, Bilaspur Crime News

बैंक के प्यून ने की आत्महत्या:फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश; सुसाइड नोट में लिखा-मैनेजर मुझे परेशान करता था, हमेशा लगता था मर जाऊं

पेंड्रा/बिलासपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर के बाथरूम में मिली लाश - Dainik Bhaskar
घर के बाथरूम में मिली लाश

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में बैंक के प्यून ने आत्महत्या कर ली है। परिजनों को रविवार सुबह घर के बाथरूम में फांसी के फंदे पर लटकी हुई उसकी लाश मिली है। मृतक ने 2 सुसाइड नोट भी छोड़ है। जिसमें उसने बैंक मैनेजर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उसने लिखा है कि मुझे हमेशा यही लगता था कि मर जाऊं। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, रतनपुर निवासी बसंत कुमार यादव(52) गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के पेंड्रा सहकारी केंद्रीय बैंक में चपरासी के पद पर पदस्थ था। वो वहीं रहता था। मगर कुछ दिन पहले वह रतनपुर स्थित अपने घर आया हुआ था। बसंत के बेटे तुलसी ने बताया कि शनिवार शाम को पिता जी सब्जी लेने गए थे। रात को खाना भी खाया। उसके बाद वह सो गए थे।

शव देखते ही फूट-फूटकर रोने लगे परिजन।
शव देखते ही फूट-फूटकर रोने लगे परिजन।

परिवार वालों ने बताया कि तुलसी जब रात को उठा तो बसंत अपने बिस्तर पर नहीं था। इस पर तुलसी ने परिवार वालों को उठाया और बसंत की तलाश की तो सुबह करीब 4 बजे घर के बाथरूम में फांसी के फंदे पर बसंत की लाश लटकी थी। यह देखकर परिवारवाले भी दंग रह गए। उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना रतनपुर पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव को फंदे से उतारा गया।

आस-पास के लोगों की मदद से शव को उतारा गया।
आस-पास के लोगों की मदद से शव को उतारा गया।

सुसाइड नोट में ये लिखा

शव की जांच करने में पुलिस को उसके जेब से 2 सुसाइड नोट मिले। जिसमें उसने बैंक मैनेजर विनय साहू पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। नोट में लिखा गया है कि विनय साहू मुझे प्रताड़ित करता था, मुझे परेशान करता था। इसलिए मेरा हमेशा से मन करता था कि मर जाऊं। वो मुझे धमकी भी दिया करता था। आखिरकार मैं मर रहा हूं। मुझे मेरे परिवार वालों से कोई शिकायत नहीं है। पुलिस ने अब इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है।

खबरें और भी हैं...