पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाजार में गहमागहमी नजर आई:लोग बोरी लेकर पहुंचे सब्जी खरीदने; टमाटर 3, बैंगन 5, अधिकांश 10 रुपए में बिकीं

बिलासपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाजार शाम सात बजे बंद करने के आदेश के पहले दिन बृहस्पति बाजार में शाम 6 बजे ही गहमागहमी नजर आई। लोग अधिक से अधिक सब्जी खरीद लेने की होड़ में दिखे। कुछ तो थैला की बजाय बोरी लेकर पहुंचे थे। सब्जियां बचकर खराब होने की आशंका से शाम 6.15 बजे के बाद विक्रेताओं ने कीमत घटा दी।

दस रुपए में जो मुनगा एक जुड़ी मिल रहा था, वह दो देने लगे। टमाटर तीन रुपए किलो तक बिका। पत्तागोभी 10 रुपए किलो, खीरा, गाजर, मूली, कुम्हड़ा 10 रुपए किलो में मिला, जबकि आज ही इनकी कीमत 20 रुपए किलो थी। काला बैंगन तो 5 रुपए किलो में भी बिका। अन्य दिनों की तुलना में भीड़ अधिक रही। हालांकि कई लोग दोपहर में जाकर खरीद लिए। विक्रेता रामकुमार यादव ने बताया कि अधिकांश लोग सात बजे सब्जी लेने आते हैं, इसी समय प्रशासन ने बंद का आदेश दिया है। ग्राहक सहदेव साहू ने बताया कि वह दो दिन की सब्जी लेता था लेकिन एक सप्ताह की लेकर जा रहा हूं।

समय पर दुकानें बंद का दावा, मास्क नहीं पहनने पर 13900 जुर्माना
नगर निगम के अतिक्रमण निवारण दस्ता एवं जोन कार्यालयों की टीम ने बुधवार को संयुक्त रूप से शहर में गश्त कर बृहस्पति बाजार, शनिचरी, गोल बाजार सदर बाजार, पुराना बस स्टैंड आदि की दुकानें रात 7 बजे तक बंद शामिल थे। कराने का दावा किया है। अतिक्रमण निवारण दस्ते के प्रभारी प्रमिल शर्मा ने बताया कि बाजार तथा सड़कों पर बिना मास्क के घूमते पाए जाने पर टीम ने 13900 रुपए जुर्माना वसूल किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें