पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवक कटा कान लेकर पहुंचा थाने:छोटी-छोटी बातों पर झगड़ रहे लोग, बढ़ रहा तनाव

बिलासपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घर में संदिग्ध लोगों के आने की शिकायत अपार्टमेंट अध्यक्ष से करने के शक पर आरोपी गौतम चौबे ने महावीर अपार्टमेंट निवासी राहुल मसीह पिता स्व.सुनील कुमार मसीह 41वर्ष का कान अपने दांत से काटकर अलग कर दिया। युवक उसे लेकर थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई। गौतम चौबे में बारे में अपार्टमेंट के अध्यक्ष से शिकायत में बताया गया था कि उसके घर संदिग्ध लोगों का आना जाना है।

युवक को पड़ोसी ने मारा
रात को घर के बाहर टहल रहे युवक के पास उसका पड़ोसी आया और बिना कारण के थप्पड़ जड़ दिया। घटना सरकंडा क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। नूतन चौक अटल आवास निवासी मनोज यादव पिता स्व. विदेशी राम 37वर्ष 3 अप्रैल की रात 9.30 बजे वह घर के बाहर टहल रहे थे उसी समय आवास का ही सुजीत उसके करीब आया और बिना कारण के ही उसे थप्पड़ जड़ दिया।

निप्पल के लिए पत्नी को पीटा
पति को बच्चे के लिए निप्पल लाने के लिए कहा तो वह नाराज हो गया और पत्नी की पिटाई कर दी। पुलिस ने उसके खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। घटना सीपत क्षेत्र की है। ग्राम पंधी निवासी सुनीता वर्मा पिता मणीलाल वर्मा 23वर्ष घरेलू काम करती है। 7 अप्रैल की रात करीब 8 बजे उनके पति मणीलाल वर्मा काम से घर लौटा तो शराब पिए था। महिला ने छोटे बच्चे के लिए निप्पल लाने के लिए कहा तो मना कर दिया।

हंसी मजाक में मारपीट
तारबाहर क्षेत्र में हंसी मजाक करने से विवाद में अज्ञेय नगर निवासी छात्र अंशुमन पाठक 17वर्ष की उसके परिचित के हिमांशु टिरहन ,रोशन गिडवानी व आशीष चुगवानी ने पिटाई की।

सामान लाने पैसे मांगा तो पत्नी ने सिर फोड़ा
मेहमानों के खाने का सामान लाने के लिए सरकंडा बंधवा मंदिर निवासी नर्बत साहू 38वर्ष ने अपनी पत्नी बबली से पैसे की मांग की तो उसने पेचकस मारकर सिर फोड़ दिया। पति ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें