पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:कोल माइंस में लूट करने वाले 4 और आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिश्रामपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में लूट के आरोपी।

एसईसीएल की ओपन कास्ट खदान में कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। 10 अक्टूबर की रात खदान में 8 -10 डकैतों ने वहां पर तैनात सुरक्षा गार्ड और कॉलरी कर्मचारियों को बंधक बनाकर बैठा लिया और ड्रग लाइन में लगा 36 मीटर तांबा का तार और रुपए लूट लिए।

इस पर गार्ड सुरेंद्र प्रसाद राम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी सुभाष कुजूर ने घटना के 2 दिन बाद ही 4 आरोपियों संतोष सिंह उर्फ गुड मॉर्निंग, ओम प्रकाश रजवाड़े और दो नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। वहीं फरार आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस ने घटना में शामिल 4 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने केनापारा निवासी मुकेश सोनी पुत्र जग बंधन सोनी, सिलफिली के खुटहन पारा निवासी विकेश गिरी पुत्र अरुण गिरी, कासल गिरी निवासी आलम राजवाड़े उर्फ गोलू पुत्र कैलाश राजवाड़े, फुलेश्वर उर्फ ढेंचू उर्फ छोटू राजवाड़े पुत्र सहद राजवाड़े को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि लूट की घटना में अब तक 8 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें