पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने धर-दबोचा:पत्नी की हत्या के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

बिलासपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शराब के नशे में पत्नी की हत्या करने के बाद बिहार भाग गए आरोपी को पुलिस ने उसके साथी के साथ मुखबिर की सूचना पर रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बिहार से वापस ही आया था कि पुलिस ने उसे धर-दबोचा। घटना चकरभाठा पुलिस थाना क्षेत्र के धमनी खार चुरकुटी मंदिर के पास 11 फरवरी की है तभी से पुलिस जांच के बाद आरोपियों की तलाश कर रही थी।

11 फरवरी को चकरभाठा थाना पुलिस को फोन से किसी ने सूचना दी थी कि धमनी खार चुरकुटी मंदिर के पास झाड़ियों में एक अधेड़ महिला की लाश पड़ी हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर जांच पड़ताल प्रारंभ की। पुलिस को पता चला कि शव वहीं पास में झोपड़ी में रहने वाली सविता उर्फ सावित्री सूर्यवंशी की है। पुलिस को पता चला कि घटना के बाद महिला का पति गायब है। पुलिस तभी से उसके पति दिनेश महतो उर्फ बिहारी की तलाश कर रही थी। रविवार को थाना प्रभारी सुखनंदन पटेल को सूचना मिली कि आरोपी दिनेश महतो को अपने घर में देखा गया है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी दिनेश महताेे को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथी सुखनंदन रजक को भी पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 11 फरवरी को सुखनंदन रजक, दिनेश महतो तथा दिनेश महतो की पत्नी सावित्री ने एक साथ शराब पी थी। इसके बाद सावित्री ने रुपए देकर और शराब मंगवाई। नशा जब ज्यादा हो गया तो सावित्री गाली-गलौज करने लगी जिससे तैश में आकर पहले उसे पीटा तथा बाद मेंें गला दबाकर हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में फेंककर भाग गए ।

खबरें और भी हैं...