क्रिकेटर अमित मिश्रा ने पुलिस पर उठाए सवाल:रणजी प्लेयर ने कहा- परिवार के सदस्यों की हत्या करने हुआ हमला, लेकिन धारा 307 नहीं लगाई

बिलासपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्रिकेटर अमित मिश्रा के परिवार पर हमला करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
क्रिकेटर अमित मिश्रा के परिवार पर हमला करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार।

क्रिकेटर अमित मिश्रा के पिता, भाई, पत्नी और भाभी पर पड़ोसियों ने जानलेवा हमला किया था। इस मामले में सरकंडा पुलिस की कार्रवाई को लेकर रणजी प्लेयर अमित मिश्रा ने सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि पुलिस इधर, उधर की बातें कर रही है और सही कार्रवाई से बच रही है। वो हत्या के प्रयास की धारा नहीं लगा रही है। पुलिस ने इस मामले में 4 हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है।

सरकंडा के राधिका विहार निवासी क्रिकेटर अमित मिश्रा ने बताया कि वे अहमदाबाद में रणजी कैंप में थे। सोमवार की सुबह जब उनके पिता चंद्रिका प्रसाद मिश्रा पर हमला किया गया, तब उनकी पत्नी ने उन्हें फोन कर सूचना दी। खबर मिलते ही फ्लाइट से वे सीधे रायपुर पहुंचे और वहां से CIMS आ गए। यहां पता चला कि पड़ोसी हत्या करने आए थे। इससे पहले भी उनके द्वारा विवाद किया जाता रहा है। लेकिन, इस बार वे लोग डंडा, रॉड, हथियार लेकर आए थे। सभी के सिर पर इंटेशनली हमला किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस की भूमिका क्लीयर नहीं है। उन्होंने पुलिस से हमलावरों पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज करने की मांग की है।

अपोलो में भर्ती है भाई
अमित ने बताया कि इस हमले में उनके भाई को गंभीर चोट आई है और अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं। परिवार के अन्य सदस्य पिता, बहन, पत्नी और भाभी का भी CIMS में इलाज चल रहा है। सिर में गंभीर चोट लगने के बाद भी पुलिस ने अब तक धारा 307 के तहत कार्रवाई नहीं की है। सिर्फ मारपीट, बलवा की धाराएं लगाई हैं।

पुलिस ने 4 हमलावरों को किया गिरफ्तार
इधर, सरकंडा पुलिस ने घर घुसकर बलवा और हमला करने के मामले में आरोपी गंगाधर मिश्रा, उनके दो बेटे संजय मिश्रा और संतोष मिश्रा और नत्थू लाल मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अस्पताल से घायलों के डिस्चार्ज होने के बाद डॉक्टर से सलाह लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रेलवे से रणजी खेलते हैं अमित
अमित मिश्रा ने अपने क्रिकेट कैरियर की शुरुआत 2008 से की थी। तब उन्होंने MP की टीम से खेला था। इसके बाद से वे लगातार रेलवे की टीम से खेल रहे हैं। विजय हजारे, सय्यद मुस्ताक ट्रा​​​​​​​फी के साथ ही रणजी खेलने वाले अमित मिश्रा सेंट्रल जोन टी-20 भी खेल चुके हैं।

क्रिकेटर अमित मिश्रा के घर में घुसकर मारपीट:रॉड और डंडे से पिता, गर्भवती महिला को पीटा, पत्नी का सिर फोड़ा

खबरें और भी हैं...