महिला सरपंच के घर से चोरी का मामला:3 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, 70 से ज्यादा लोगों की हो चुकी गवाही; 30 लाख कैश और 20 लाख के गहने ले उड़े थे चोर

बिलासपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला सरपंच के घर से 3 सितंबर की रात को चोरी हुई थी थी। - Dainik Bhaskar
महिला सरपंच के घर से 3 सितंबर की रात को चोरी हुई थी थी।

बिलासपुर में मस्तूरी इलाके के जयराम नगर की सरपंच के घर से हुई 50 लाख रुपए की चोरी मामले में पुलिस के हाथ 3 दिन बाद भी खाली हैं। पुलिस ने जांच के लिए सरपंच के घरवालों के अलावा आस-पास के 70 से अधिक लोगों का अलग-अलग बयान लिया है। इसके बावजूद अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। 3 सितंबर की रात को चोरों ने सरपंच के घर से 20 लाख रुपए का 35 तोला सोना और 30 लाख रुपए कैश पार कर दिया था।

घटना के वक्त सो रहे थे सभी

दरअसल, 3 सितंबर की देर रात जयराम नगर की सरपंच गिरिजा देवी अग्रवाल के घर से नकद और जेवरात समेत 50 लाख रुपए की चोरी हो गई थी। घटना के वक्त महिला सरपंच गिरिजा उनके पति कमल और बच्चे सो रहे थे। इसी बीच चोर घर में पीछे के निर्माणाधीन हिस्से से घुस गए। जहां से उन्हें कमरे की चाबी भी मिल गई। चोरों ने ताला खोला और कमरे के अंदर में रखे आलमारी को तोड़कर 30 लाख रुपए नकद व सोने के 20 लाख के जेवर लेकर भाग गए। शनिवार की सुबह करीब 4 बजे परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी हुई। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना मस्तूरी पुलिस को दी गई थी।

महिला सरपंच के घर से 50 लाख की चोरी:रात को घर में सो रहे थे सब, चोरों ने 35 तोला सोना और 30 लाख नकदी उड़ाया; CCTV की मदद से चोरों का पता लगा रही पुलिस

सीसीटीवी कैमरों में दिखे बाइक सवार

घटना की जानकारी लगते ही ASP ग्रामीण रोहित झा सरपंच के घर पर पहुंचे थे। उनके अलावा सरकंडा, तोरवा, सिगिट्टी, मस्तूरी थाने के थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे थे। बताया गया है कि पुलिस ने आस-पास के क्षेत्रों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। जिसमें पुलिस को घटना की रात 2 से 4 बजे के बीच कुछ बाइक सवार संदेही भी नजर आए हैं। इसके अलावा पुलिस स्टेशन परिसर व आस-पास के कैमरे का भी फुटेज खंगाल रही है। संदेहियों के संबंध में जानकारी निकालने की कोशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...