पुलिस लाइन के RI ने मचाया हंगामा, कुर्सियां तोड़ी:भागवत कार्यक्रम में अचानक पहुंचा और करने लगा विरोध; बोला-यहां नहीं हो सकता आयोजन

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हंगामे के बाद कुर्सियां जमीन पर पड़ी हुई थी। - Dainik Bhaskar
हंगामे के बाद कुर्सियां जमीन पर पड़ी हुई थी।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस लाइन के रक्षित निरीक्षक(RI) ने एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा कर दिया। वो इतना नाराज था कि उसने वहां रखीं कुर्सियां पकटनी शुरू कर दी उसे तोड़ भी दिया है। बताया गया कि वह इस कार्यक्रम का विरोध कर रहा था। जिसके चलते ये पूरा हंगामा हुआ है। अब इस पूरे घटनाक्रम के बाद आयोजकों ने मामले की शिकायत थाने में की है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

दरअसल पुलिस लाइन इलाके में इन दिनों भागवत कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जहां बड़ी संख्या में लोग शामिल होते हैं। इस इलाके में पुलिसकर्मियों का ही परिवार रहता है। सोमवार शाम को भी भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा था। इसी दौरान शाम के वक्त RI धनेंद्र ध्रुव वहां पहुंच गया और कहने लगा कि यहां कार्यक्रम नहीं होना चाहिए।

स्थानीय लोगों ने बताया कि RI के विरोध करने पर उसे समझाया गया था। मगर वह नहीं माना, बार-बार वह कार्यक्रम का विरोध करने लगा। इसके बाद उसने हंगामा कर दिया और कुर्सियां तोड़ दीं। इस पर पास के लोगों ने ही उसे काफी समझाया, तब जाकर पूरा मामला शांत हुआ और वो वहां से चला गया। लेकिन इस हंगामे को लेकर कार्यक्रम आयोजन करने वाले लोगों ने विरोध जताया है और मंगलवार को पूरे मामले की शिकायत की है। लोगों ने RI के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...